Breaking News

Navneet Sehgal : महराजगंज सीएचसी व कोतवाली का औचक निरीक्षण

रायबरेली। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र महराजगंज व कोतवाली के औचक निरीक्षण में पहुंचे प्रमुख सचिव Navneet Sehgal नवनीत सहगल द्वारा सभी अभिलेखों की गहनता से जांच की गई जिसमें दोनों विभाग के कर्मचारियों में हड़कंप मचा गया, तथा अफरा-तफरी का माहौल रहा। बताते चलें कि आज दोपहर 1:10 पर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र महराजगंज का औचक निरीक्षण करने पहुंचे प्रमुख सचिव नवनीत सहगल ने सीएचसी में व्याप्त गंदगी को देखकर अधीक्षक राधाकृष्णन को जमकर फटकार लगाई तो वहीं सुधरने के निर्देश दिए।

Navneet Sehgal :  फोन कर की निस्तारण की जाँच

प्रमुख सचिव नवनीत सहगल द्वारा दवा स्टॉक रजिस्टर की जांच किये जाने पर उसमें कमी पाई गई, जिस पर उन्होंने फटकार लगाई, वहीं दवा स्टाफ रूम में स्टॉक रजिस्टर दवा से मेल न खाने के चलते भी फटकार लगाई एंव दवाओं में अनियमितता देख बिफर गए और कड़े लहजे में चेतावनी देते हुए कहा कि, सुधर जाओ वरना कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

वहीं उसके बाद लगभग 2:00 बजे कोतवाली महराजगंज का निरीक्षण करने पहुंचे प्रमुख सचिव नवनीत सहगल ने रजिस्टर, FIR रजिस्टर, आवेदक रजिस्टर,अपराध रजिस्टर तथा आईजीआरएस वा समाधान दिवस रजिस्टर की भी गहनता से जांच की और समाधान दिवस में दर्ज मोबाइल नंबर पर फोन करके निस्तारण की बात पूछी, जिस पर निस्तारण गलत पाया गया। उस पर भी कोतवाली प्रभारी को फटकार लगाई।

वहीं कोतवाली गेट पर खड़े सलेथू गांव के पीड़ित व पूर्व प्रधान इसरार हुसैन उर्फ कल्लू को बुलाकर पूछा कि क्या काम है। जिस पर इसरार हुसैन ने बताया कि कल कुछ दबंगों द्वारा मेरे भाई को मारा पीटा गया है, जिस पर कोतवाली पुलिस ने मुकदमा तो दर्ज किया लेकिन कोई कार्यवाही नहीं है तथा मेरे भाई को कल से लगातार जान से मारने की धमकी मिल रही है, जिस पर कड़े अंदाज में प्रमुख सचिव ने कहा कि, कोतवाल साहब जल्द ही इसका निस्तारण कर कार्रवाई के निर्देश दिए।

रत्नेश मिश्रा/राजन प्रजापति 

About Samar Saleel

Check Also

संजय सिंह बोले- पीएम मोदी को सिर्फ अपने दोस्तों की चिंता, देश को नीलाम कर रहे हैं प्रधानमंत्री

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने एक बार फिर प्रधनामंत्री नरेंद्र मोदी ...