Breaking News

ई०डी०सी० इंडिया आयोजित कर रहा बच्चियों के लिए इंटर्नशिप

गोरखपुर। शहीद नगर चौरीचौरा निवासी एवं काशी हिंदू विश्वविद्यालय के पूर्व छात्र सचिन गौरी वर्मा ने अपने सामाजिक कार्यों से एक अलग पहचान बनायी है, जिसके लिए उन्हें राष्ट्रीय एवं प्रदेश स्तर पर कई बार सम्मानित भी किया जा चुका है। चौरी चौरा एवं आसपास के विद्यार्थियों के लिए सचिन ने दिल्ली के ईडीसी इंडिया के साथ मिलकर गांव की बच्चियों के लिए एक 15 दिनों का इंटर्नशिप शुरू किया है, जिसमें उनको शिक्षा से जुड़ी हुई महत्वपूर्ण जानकारियों की ट्रेनिंग दी जाएगी।

ई०डी०सी० इंडिया आयोजित कर रहा बच्चियों के लिए इंटर्नशिप

सचिन ने बताया कि बारहवी बोर्ड परीक्षा के बाद सभी विद्यार्थी इस समय फ्री है इसलिए यह उनके लिएसुनहरा अवसर है कुछ नया सीखने का। इस इंटर्नशिप में ट्रेनर के तौर पर सचिन के साथ अधिवक्ता शुभम निषाद है। यह इंटर्नशिप सब इंस्पेक्टर रामबृक्ष यादव, अमेरिका की गीता तिवारी, कल्पना सिंह और महाराष्ट्र के पुणे से अनुपमा सिंह ने मिल कर तैयार किया है। इस इंटर्नशिप कार्यक्रम में विश्वविद्यालय के इंट्रेंस से जुड़ीहुई सभी महत्वपूर्ण बातों की जानकारी भी विस्तार से दी जाएगी।

यह कार्यक्रम माँ वैष्णो कोचिंग सेंटर के डायरेक्टर लक्ष्मण कुमार गुप्ता के मार्गदर्शन में आयोजित की जाएगी। यह इंटर्नशिप 8 मई से मां वैष्णो कोचिंग सेंटर में निःशुल्क आयोजित की जाएगी जिसमें किसी भी बोर्ड के बारहवी की परीक्षा दिए विद्यार्थी शामिल हो सकते है। अधिक जानकारी के लिए संस्था के 8303620008 नंबर पर सम्पर्क करें।

रिपोर्ट-रंजीत जायसवाल

About reporter

Check Also

गंगोश्री हॉस्पिटल में दो दिवसीय स्वास्थ्य कैम्प, निःशुल्क परामर्श एवं जाँच का आयोजन

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें Published by- @MrAnshulGaurav Tuesday, May 24, 2022 वाराणसी। गंगोश्री ...