Breaking News

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी का ‘हड्डी’ में नया अवता, ट्रांसजेंडर महिलाओं के साथ काम करने का अनुभव किया साझा

मुंबई। ट्रांसजेंडर महिला के रूप में नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी अभिनीत बहुप्रतीक्षित फिल्म हड्डी अपने घोषणा के समय से चर्चा का विषय बनी हुई है। फिल्म से जुड़ी बातचीत जंगल की आग की तरह फैल रही है और नेटिज़न्स फिल्म के अधिक अभिनेता को देखने के लिए उत्साहित हैं। अब नवाज़ुद्दीन ने फिल्म में एक पूरी तरह से नया किरदार निभाया है, अभिनेता #हड्डी के लिए असल जीवन की ट्रांसजेंडर महिलाओं के साथ काम करने के अपने अनुभव पर कुछ रोशनी डाली है।

अनोखे और खास किरदार निभाने के लिए पहचाने जाने वाले नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी हालिया आने वाली फिल्म में कभी न देखे गए अवतार में नजर आएंगे। #मोशन_पिक्चर ने दर्शकों की रुचि को जगाया है और सिद्दीकी को एक अभिनेता के रूप में लिफाफे को आगे बढ़ाते हुए दिखाया है। #नवाजुद्दीन सिद्दीकी, जिन्होंने फिल्म में 80+ से ज्यादा रियल लाइफ की ट्रांसजेंडर महिलाओं के साथ काम किया है, अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए वे कहते हैं, “रियल लाइफ की ट्रांस महिलाओं के साथ काम करना हड्डी में एक अविश्वसनीय अनुभव रहा है।

एक सम्मान और समुदाय के बारे में अधिक समझने और सीखने का सौभाग्य। उनकी उपस्थिति सशक्त थी।” नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी स्टारर हड्डी 2023 में रिलीज होने की तैयारी में है।-अनिल बेदाग

About Samar Saleel

Check Also

एक्स गर्लफ्रेंड ने सलमान खान को बताया ‘वुमन अब्यूजर’

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) पर एक ...