Breaking News

बिधूना में पिकअप ने मारी बाइकों में टक्कर, बाइक सवार गंभीर घायल

बिधूना। कोतवाली बिधूना क्षेत्र में एक पिकअप ने अलग-अलग दो बाइक सवार को टक्कर मार दी। दूसरी टक्कर के बाद बाइक पिकअप के टायर में फंस गयी, जिसे पिकअप चालक करीब दो किमी तक खींचता ले गया। टायर में आग लगने के बाद चालक ने पिकअप रोकी और मौके से भाग गया। उधर दोनों बाइक चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। जिन्हें उपचार हेतु सीएचसी बिधूना में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार गुरूवार की अपराहं करीब 3ः30 बजे एक पिकअप ने भरथना रोड़ पर कोचिंग करने आ रहे एक छात्र सचिन मिश्रा पुत्र अरविन्द मिश्रा को टक्कर मार दी। जिसके बाद चालक पिकअप को भगाकर बेला रोड़ की ओर जा रहा था। तभी नदी तिराहे के पास दूसरी बाइक में टक्कर मार दी। जिससे बाइक चालक जितेन्द्र सिंह गंभीर रूप से घायल हो गये।

यही नहीं उनकी बाइक पिकअप के अगले टायर में फंस गयी। पिकअप चालक टायर में फंसी बाइक को करीब दो किसी तक खीचता ले गया। उसी दौरान बाइक की टंकी फट जाने व टायर में आग लग जाने चालक पिकप मौके पर छोड़कर भाग गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने आग बुझाकर पिकअप को उठाकर बाइक को निकालकर बाइक व पिकअप दोनों को कोतवाली ले आयी।

पहली घटना भरथना रोड़ की- इटावा जिले के गांव बसरेहर निवासी छात्र सचिन मिश्रा पुत्र अरविन्द मिश्रा कोतवाली क्षेत्र के गांव चिरकुआ में अपने मामा के यहां रहकर पढ़ाई कर रहा था। वह अपरांह करीब 3ः20 बजे कोचिंग के लिए बाइक से बिधूना आ रहा था। उसकी बाइक कस्बा में भरथना-बिधूना रोड़ द केयर हाॅसिपटल के समीप पहुंची थी कि तीाी पीछे से भैंस लादे आ रही एक पिकअप ने उसकी बाइक में टक्कर मार दी और पिकअप को भगा भगत सिंह चैराहे की ओर भगा ले गया। टक्कर लगने से छात्र गंभीर रूप से घायल हो वहीं पर गिर गया। आपसपास के लोगों की सूचना पर पहुंची एम्बुलेंस ने घायल को उपचार हेतु सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र बिधूना पहुंचाया।

दूसरी घटना नदी तिराहे की- वहीं बेला थाना के गांव रूपपुर धरमंगदपुर निवासी जितेन्द्र सिंह (50 वर्ष) पुत्र राम सिंह गुरूवार को किसी काम से कस्बा बिधूना आये हुए थे। जो कि अपरांह करीब 3ः30 बजे बाइक से अपने गांव वापस जा रहे थे। वह कस्वा में नदी तिराहे पर इंडिया वन एटीएम के पास पहुंचे ही थे कि तभी छात्र को टक्कर मारने के बाद बेला की ओर भाग रही पिकअप ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर लगने से जितेन्द्र सिंह वहीं गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गये। जिसे 112 पुलिस ने उपचार हेतु सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र बिधूना में भर्ती कराया।

जबकि उनकी बाइक पिकअप के अगले टायर में फंस गयी। चालक पिकअप के अगले टायर में फंसी बाइक को घसीटना हुआ लगभग दो किमी तक बेला-बिधूना मार्ग पर ब्रम्हदेव मंदिर तक ले गया। तभी बाइक की पेट्रोल टंकी फट गयी और बाइक व पिकअप के अगले टायर में आग लग गयी। आग लगते ही चालक पिकअप को मंदिर के पास छोड़कर भाग गया। प्रत्यदर्शियों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने वहां मौजूद लोगों के सहयोग से पहले टायर में लगी आग को बुझाया। जिसके बाद बाइक को उसी पिकअप में लादकर कोतवाली ले आयी।

इस संबंध में अपराध निरीक्षक श्रीकेश भारती ने बताया कि घटना की जानकारी मिली है। मौके पर पुलिस गयी थी बाइक व पिकअप को कब्जे में लिया गया है घायलों को अस्पताल भेजा गया है। तहरीर मिलने पर उचित कार्रवाई की जायेगी।

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन/राहुल तिवारी

About Samar Saleel

Check Also

CMS में अन्तर्राष्ट्रीय युवा महोत्सव का उद्घाटन 3 दिसम्बर को, कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर होंगे मुख्य अतिथि

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल, राजाजीपुरम (द्वितीय कैम्पस) द्वारा ...