Breaking News

अभिनेता अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड के भाई को एनसीबी ने किया गिरफ्तार

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से संबंधित एक ड्रग मामले में चल रही जांच के बीच, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने रविवार को बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्राइड्स के भाई को गिरफ्तार किया है.

इसकी पुष्टि करते हुए एनसीबी जोनल के निदेशक समीर वानखेड़े ने बताया कि आरोपी सुशांत-रिया केस के ड्रग पेडलर्स के संपर्क में है. आरोपी का मामले से सीधा संबंध है और इसलिए उसे गिरफ्तार किया गया है. एनसीबी को उनकी हिरासत दो दिनों के लिए मिली है.

पिछले हफ्ते, बॉलीवुड-ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा गिरफ्तार किए गए धार्मा प्रोडक्शन के पूर्व कार्यकारी निर्माता क्षितिज रवि प्रसाद ने एक विशेष अदालत को बताया था कि वह अर्जुन रामपाल सहित कई कलाकारों को गलत तरीके से फंसाने के लिए एजेंसी के अधिकारियों द्वारा मजबूर किया जा रहा है में शामिल हैं.

गैब्रिएला अर्जुन रामपाल का लिव-इन पार्टनर है और दंपति का एक बेटा है जिसका नाम अरिंक है. वे सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं और अक्सर अपने चाहने वालों के साथ अपनी प्यारी तस्वीरें साझा करते हुए देखे जाते हैं. अर्जुन रामपाल की पहले मेहर जेसिया से शादी हुई थी और उनकी पहली शादी से दो बड़ी बेटियां हैं, जिनका नाम मिहिका और मायरा है.

About Aditya Jaiswal

Check Also

तत्क्षण मर्डर मिस्ट्री के साथ प्रेम कहानी भी

लखनऊ। हिंदी सिनेमा जगत नित नये प्रयोग के लिए जाना जाता है। इसी क्रम में ...