Breaking News

नवाज शरीफ के दामाद को पुलिस ने कराची की एक होटल से दरवाजा तोड़कर किया गिरफ्तार

पाकिस्तान में विपक्षी पार्टियोंं की एकजुटता से बौखलायी इमरान सरकार अब विपक्षी पार्टियों के लोगों को निशाना बना रही है. रविवार को मौजूदा प्रधानमंत्री इमरान खान की सरकार के खिलाफ विपक्षी पार्टियों ने बड़ी रैली का आयोजन किया, जिसमें हजारों की संख्या में भीड़ आई. अब रैली के एक दिन बाद ही सरकार का विपक्ष पर एक्शन तेज हो गया है. सोमवार को पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के दामाद सफदर अवान को गिरफ्तार कर लिया गया है.

नवाज शरीफ की बेटी और पाकिस्तानी मुस्लिम लीग की नेता मरियम शरीफ ने इसकी जानकारी दी. उन्होंने आरोप लगाया कि कराची की एक होटल में पुलिस सुबह-सुबह उनके रूम में आई और दरवाजा तोड़कर सफदर को गिरफ्तार कर लिया.

रविवार को पाकिस्तान के कराची में विपक्ष ने बड़ी रैली का आयोजन किया, जहां मरियम नवाज शरीफ का भाषण चर्चा का विषय रहा. मरियम ने रैली में इमरान खान को डरपोक, नालायक आदमी करार दिया और बात-बात पर सेना की आड़ में छुपने का आरोप लगाया. इसके अलावा मरियम शरीफ की ओर से इमरान खान पर भ्रष्टाचार, कोरोना संकट में फेलियर और साथ ही सेना के इशारे पर चलने का आरोप लगाया.

इमरान खान की सरकार के खिलाफ पिछले काफी दिनों से विपक्ष की गोलाबंदी जारी है, तमाम विपक्षी दल और कई अन्य संगठन एक होकर इमरान सरकार और पाकिस्तानी सेना के खिलाफ मोर्चा खोले हुए हैं.

About Aditya Jaiswal

Check Also

संयुक्त राष्ट्र में अमेरिका-रूस का टकराव तय, अंतरिक्ष में परमाणु हथियारों की दौड़ बनेगा मुद्दा, चर्चा आज

संयुक्त राष्ट्र अमेरिका ने रूस पर एक गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि वह ...