Breaking News

NCR का मॉल बन गया था ‘सेक्सबाजार’, पकड़े गए 39 लड़के और 61 लड़कियां

गाजियाबाद के महाराजपुर बार्डर स्थित पैसेफिक मॉल में पुलिस ने बुधवार को बड़ी कार्रवाई करते हुए आठ स्पा सेंटरों पर एक साथ छापा मारा। मौके से 100 लोगों को पकड़ा है जिनमें 61 युवतियां और 39 युवक हैं।

पुलिस का कहना है कि इन स्पा सेंटरों में अनैतिक कार्य होने की सूचना मिल रही थी। इस मामले में डीसीपी ट्रांस हिंडन ने चौकी प्रभारी महाराजपुर शिशुपाल को निलंबित कर दिया है। पुलिस ने मोबाइल कब्जे में लिए हैं जिनका प्रयोग बुकिंग के लिए किया जा रहा था।

पुलिस के मुताबिक पैसेफिक मॉल स्थित एस2, रायल स्पा, स्वादिका, दा हैवन, राज थैरेपी, अरोमा थैरेपी, अरमान थैरेपी और रुद्रा सेंटर पर छापा मारा गया। जिन युवक और युवतियों को पकड़ा गया है उनमें पुलिस देर रात तक पूछताछ में जुटी हुई थी कि कौन सेंटर मालिक है और कौन-कौन कर्मचारी हैं। सेंटर कब से संचालित किए जा रहे थे पुलिस इसकी भी जानकारी जुटा रही है। पुलिस ने इन सेंटरों से कंप्यूटर, मोबाइल, रजिस्टर भी बरामद किए हैं। विदेशी लड़कियों को यहां बुलाया जाता था पुलिस इस सूचना पर भी जानकारी जुटा रही है।

आरोपियों को पुलिस ने दो बस के जरिए लिंक रोड थाने तक पहुंचाया। पुलिस को मौके से भारी मात्रा में आपत्तिजनक सामान बरामद हुआ है। पकड़े गए युवक और युवतियां पूरे एनसीआर के विभिन्न इलाकों के हैं।

थैरेपी सेंटर और स्पा सेंटरों में बड़ी तादात में युवक-युवतियों के पकड़े जाने के चलते पुलिस की तरफ से उन्हें ले जाने को बस की व्यवस्था करनी पड़ी। बस में सभी के ना आ पाने के चलते अन्य वाहनों से आरोपियों को कौशांबी थाने ले जाया गया। इस दौरान महिला पुलिस ने वहां से पकड़ी युवतियों को बस में बैठाया।

पैसेफिक मॉल में बुधवार शाम उस समय हड़कंप मच गया जब वहां पुलिस का भारी अमला पहुंच गया। पुलिस टीम ने मॉल के अंदर संचालित एक थैरेपी सेंटर समेत कई स्पा सेंटरों पर छापा मारा। छापामार कार्रवाई से वहां अफरा-तफरी का माहौल व्याप्त हो गया और फिर जिसे जैसे मौका मिला उसने वैसे ही वहां से भागने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस की बड़ी तादात होने के चलते किसी को भी वहां से भागने का मौका नहीं मिला।

About News Room lko

Check Also

फिल्म अभिनेता रितेश देशमुख ने परिवार के साथ किया रामलला का दर्शन

अयोध्या। फिल्म अभिनेता रितेश देशमुख शनिवार को अपने परिवार के साथ रामलला का दर्शन करने ...