Breaking News

नीतू कपूर ने सोशल मीडिया पर ऋषि का इलाज करने वाले डॉक्टरों के लिए कही ये बात

दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर की पत्नी नीतू कपूर ने अस्पताल में रहने के दौरान अभिनेता की अच्छी देखभाल करने के लिए सर एचएन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल के मेडिकल स्टाफ का आभार व्यक्त किया है। साथ ही उन्होंने अपनी और ऋषि कपूर की तस्वीर भी शेयर की है।

ल्यूकेमिया से लड़ाई के दौरान 30 अप्रैल को ऋषि कपूर का निधन हो गया। नीतू ने सोमवार को इंस्टाग्राम पर डॉक्टरों को धन्यवाद देते हुए लिखा, “एक परिवार के रूप में हमें हमारी क्षति की गहरी अनुभूति है. जब हम एक साथ बैठते हैं और पिछले कुछ महीनों में झांक कर देखते हैं तो हमें लगता है कि हम बहुत आभारी हैं – उन डॉक्टरों के प्रति आभार जो एचएन अस्पताल में हैं।”

https://www.instagram.com/p/B_wE3Dxg1Z5/?utm_source=ig_embed

उन्होंने आगे लिखा, “डॉ. तरंग ज्ञानचंदानी के नेतृत्व में सभी डॉक्टरों, भाइयों और नर्सों की पूरी टीम, जिन्होंने मेरे पति का इलाज ऐसे किया जैसे वह उनके अपने थे, उन्होंने हमें ऐसी सलाह दी जैसे हम उनके अपने थे और उस सभी चीज के लिए मैं और ज्यादा उन्हें अपने दिल की गहराई से धन्यवाद देती हूं।”

पोस्ट के साथ अभिनेत्री ने अभिनेता की एक पुरानी ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर साझा की। हाल ही में रिद्धिमा कपूर साहनी ने अपने पिता को याद करते हुए एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। इस तस्वीर में ऋषि कपूर की पूरी फैमिली नजर आ रही है।

About Aditya Jaiswal

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...