Breaking News

फिल्म ‘अ थर्सडे’ के बाद विवादों में आई नेहा धूपिया, बॉडी शेमिंग करने वालों की लगाईं क्लास

नेहा धूपिया बॉलीवुड की बोल्ड अभिनेत्री मानी जाती हैं। इन दिनों वह अपनी फिल्म ‘अ थर्सडे’ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। वहीं नेहा की प्रोफेशनल से लेकर पर्सनल लाइफ काफी चर्चा में रहती है।

किसी और के दृष्टिकोण के कारण अपने शरीर पर परेशान होना व्यर्थ है।उनका मानना ​​​​है कि बच्चे होने के बाद, उनका शरीर बदल गया है, और अपनी खामियों पर ध्यान केंद्रित करने के बजाय, वह इस बदलाव को स्वीकार करना चाहती हैं। “पहली बार जन्म देने के बाद, मैंने बहुत अधिक वजन बढ़ाया, जिसे मैंने बाद में गिरा दिया। मैंने दूसरी बार भी वजन बढ़ाया, लेकिन मैंने हाल ही में इसे कम करना शुरू कर दिया है,” धूपिया ने स्वीकार किया।

नेहा अपनी प्रेग्र्नेंसी को लेकर शुरू से ही ट्रोलर्स के निशाने पर रही हैं। 41 साल की ये बोल्ड एक्ट्रेस एक बेटे और बेटी की मां भी हैं। धूपिया शादी से पहले प्रेग्र्नेंट हो गईं थी। इस वजह से उनको खूब ट्रोल किया गया। एक बार फिर ट्रोलर्स ने नेहा को निशाने पर ले लिया। अभिनेत्री के फैंस बेटे और नेहा के बीच का बॉन्ड देखकर बेहद खुश हैं। वहीं कुछ सोशल मीडिया यूजर ने नेहा की बॉडी शेमिंग करनी शुरू कर दी। उन्होंने नेहा को ‘दादी धूपिया’, दादी जैसे भद्दे कमेंट किया।

अभिनेत्री ने बताया, “फिर मैं इस शरीर को कैसे नापसंद कर सकती हूं? शायद मेरे प्रसवोत्तर समय के दौरान, शायद मेरे पहले शॉट के साथ। इसने मुझे दो अविश्वसनीय लोग दिए हैं।  मैं वर्तमान में व्यायाम कर रहा हूं और अपने शरीर को जिस तरह से मैं चाहता हूं उसे वापस पाने की कोशिश कर रहा हूं। मैं अब जन्म देने के बाद उस अवस्था में हूँ।”

About News Room lko

Check Also

फेस्टिव सीजन में रिलीज़ हुई फिल्म ‘विक्रम वेधा’ को लेकर ऋतिक रोशन ने कही ये बड़ी बात

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें सैफ अली खान और ऋतिक रोशन की मोस्ट ...