Breaking News

फेयरवेल पार्टी के दौरान होटल में चली गोलियां, फैक्ट्री कर्मी घायल

त्तर प्रदेश के रामपुर में एक होटल में चल रही 12वीं की फेयरवेल पार्टी के दौरान कुछ बाहरी लोगों के घुस आने पर हंगामा हो गया। वहीं कुछ लोगों ने फायरिंग कर दी, जिसमें एक व्यक्ति को गोली लग गई। वह होटल में अपने परिचित को लेने पहुंचा था। मामले में तीन युवकों के खिलाफ मामले की रिपोर्ट दर्ज की है।

तेज रफ्तार कार नहर में गिरी, कार सवार दम्पति डूबे, स्थानीय लोगों ने कार का शीशा तोड़कर बाहर निकाला

फेयरवेल पार्टी के दौरान चली गोलियां

रामपुर के ओपल होटल में चल रही कक्षा 12 वीं की फेयरवेल पार्टी के दौरान कुछ बाहरी लोगों के घुस आने पर हंगामा कट गया। यहां कुछ लोगों ने फायरिंग कर दी,जिससे होटल में अपने परिचित को लेने पहुंचे फैक्ट्री कर्मी को गोली लग गई। गोली लगने से फैक्ट्री कर्मी घायल हो गया। मामले में तीन युवकों के खिलाफ मामले की रिपोर्ट दर्ज की है।

फायरिंग में यहां अपने मकान मालिक के बच्चों को बुलाने आए डिस्टलरी के कर्मचारी आशीष शर्मा घायल हो गया। गोली चलते ही होटल में भी अफरातफरी मच गई। सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने घायल हुए आशीष शर्मा का इलाज कराया। आशीष शर्मा की तहरीर के आधार पर पुलिस ने अजीतपुर पानी की टंकी के पास निवासी जैद, अयान और आदिल के खिलाफ जानलेवा हमले की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

निखत बानो आज से 3 दिन की रिमांड पर, पुलिस करेगी पूछताछ

बोर्ड परीक्षाएं शुरू हो चुकी हैं। वहीं, परीक्षाओं से पहले स्कूलों में इस वक्त फेयरवेल पार्टियां चल रही हैं। रामपुर के केंद्रीय विद्यालय के छात्रों की फेयरवेल पार्टी शहर के बरेली रोड स्थित ओपल होटल में चल रही थी। रात फेयरवेल पार्टी के दौरान ही कुछ बाहरी युवक फेयरवेल पार्टी में घुसने की कोशिश करने लगे,जिसका छात्रों ने विरोध किया। इसी को लेकर आपस में मारपीट हो गई। इस बीच बाहरी युवकों ने कुछ और लोगों को बुला लिया और फिर इस दौरान किसी ने तमंचे से गोली चला दी।

About News Room lko

Check Also

इटावा से भाजपा सांसद व प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया के पक्ष में मुख्यमंत्री ने की जनसभा

• कल्याण सिंह के लिए संवेदना के शब्द नहीं निकले और माफिया के घर फातिहा ...