आथिया शेट्टी और केएल राहुल जल्द करने वाले हैं शादी इस आलिशान बंगले में लेंगे साथ फेरे

लंबे समय से आथिया शेट्टी  और केएल राहुल की शादी को लेकर चर्चाएं चल रही थीं. अब फाइनली तैयारियां शुरू हो गई हैं. कुछ ही महीने में वे पति-पत्‍नी कहलाने लगेंगे.हर कोई बस इसी इंतज़ार में बैठा है कि कब ये लवबर्ड्स अपनी शादी की अनाउंसमेंट करेंगे।

ये दोनों तो अपने रिश्ते पर चुप्पी साधे हुए है, लेकिन खबरों का बाजार इनकी शादी की खबर से एक बार फिर गर्म हो गया है।सुनील शेट्टी  अपनी बेटी की शादी धूमधाम से करेंगे. बॉलीवुड के बड़े स्‍टार्स को बुलाने की योजना है.

खंडाला में सुनील का एक बंगला है, जिसका नाम ‘जहान’ है और यह उनके दिल के बेहद करीब है. इसे 17 साल पहले बनाया गया था. यह एक बहुत बड़े एरिया में बना हुआ है और बेहद आलीशान है. बंगले के चारों तरफ खूब हरियाली है.

उनकी शादी की रस्में सुनील शेट्टी के खंडाला वाले बंगले में निभाई जाएंगी। जी हां, रिपोर्ट के मुताबिक, उनकी शादी किसी महंगे रिजॉर्ट या होटल में नहीं, बल्कि सुनील शेट्टी के खंडाला स्थित बंगले में होगी।

शादी को लेकर सबसे बड़ी अपडेट ये है कि वेडिंग वेन्‍यू भी फिक्‍स हो गया है. आथिया और राहुल किसी आलीशान फाइव स्‍टार होटल में नहीं बल्कि शेट्टी के खंडाला वाले बंगले में वैवाहिक बंधन में बंधेंगे.  शादी की डेट राहुल फिक्‍स करेंगे, जो कि उनके वर्क शेड्यूल पर डिपेंड करेगा.

About News Room lko

Check Also

बालिका वधु फेम अविका गोर का ‘कहानी रबरबैंड की’ से बॉलीवुड में डेब्यू

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें बालिका वधू में अपनी शानदार अदाकारी से लाखों ...