Breaking News

New Hyundai Tucson जल्द भारतीय मार्किट में देगी दस्तक, मिलेंगे ये शानदार फीचर्स

Hyundai मोटर भारत में अपनी प्रीमियम एसयूवी टक्सन का फेसलिफ्ट वर्जन लॉन्च करने की तैयारी कर रही है।Hyundai Tucson में पुराने मॉडल के समान 2.0-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन और 2.0-लीटर डीजल इंजन द्वारा संचालित होने की उम्मीद है।

ट्रांसमिशन विकल्पों में सिक्स-स्पीड मैनुअल यूनिट और सिक्स-स्पीड ऑटोमैटिक यूनिट शामिल हो सकते हैं।आगामी कार की विशेषताओं के संबंध में हमारे पास जो भी तथ्यात्मक डेटा है

चौथी पीढ़ी की हुंडई टक्सन को एक बिल्कुल नया बाहरी डिज़ाइन मिलेगा जिसमें एकीकृत एलईडी डीआरएल के साथ एक नई ग्रिल, एक व्यापक एयर डैम के साथ एक नया बम्पर, नए हेडलैम्प्स, एंगुलर बॉडी क्लैडिंग, एक फ्लोटिंग रूफ डिज़ाइन, नए 19-इंच के अलॉय व्हील शामिल हैं।

कार निर्माता ने घोषणा की है कि नई टक्सन, जिसे पहले ही वैश्विक बाजारों में पेश किया जा चुका है, इस साल की दूसरी छमाही में भारतीय बाजारों में दस्तक देगी। चौथी पीढ़ी की टक्सन एसयूवी फॉक्सवैगन टिगुआन, स्कोडा कोडिएक जैसे अन्य प्रतिद्वंद्वियों को टक्कर देगी।

टेल लाइट्स के लिए एक दांतेदार डिज़ाइन, बूटलिड की चौड़ाई पर चलने वाली एक एलईडी पट्टी, और हुंडई लोगो जो अब विंडशील्ड पर बैठता है।  टैबलेट जैसा टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, ऑल-ब्लैक अपहोल्स्ट्री, एम्बिएंट लाइटिंग, एसी वेंट के लिए टच कंट्रोल और पारंपरिक गियर लीवर की कमी होने की उम्मीद है।

About News Room lko

Check Also

रिलायंस रिटेल बना भारत में गैप ब्रांड का आधिकारिक रिटेलर

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें Published by- @MrAnshulGaurav Wednesday, July 06, 2022 नई दिल्ली: ...