Breaking News

फिल्म “भंगड़ा पा ले” का नया ट्रेलर रिलीज

भंगड़ा पा ले अपनी रिलीज से सिर्फ कुछ ही दिनों की दूरी पर है, जिस वजह से दर्शकों के बीच इस फिल्म को लेकर काफी उत्साह है। यह फिल्म पंजाब से हमारे पसंदीदा डांस फॉर्म ‘भांगड़ा’ पर आधारित है। फिल्म के प्रति और भी उत्साह बढ़ाने के लिए अब मेकर्स ने फिल्म का दूसरा ट्रेलर रिलीज कर दिया है। जो आपको ना सिर्फ “रंगीला” जैसी आइकोनिक गाने पर झूमने पर मजबूर करेगा बल्कि यह आपको फिल्म में दो पीढ़ियों के ‘तब और अब’ के साहसिक दौरे पर ले जाएगा।

मेकर्स ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर ट्वीट करते हुए लिखा “नए साल की शुरुवात भांगड़ा के ढोल से होगी। ये जोश न तब कम हुआ था ना अब होगा! #BhangraPaaLe, trailer 2 out now http://bit.ly/BhangraPaaLe-Trailer2 In cinemas on 3rd January.”

फिल्म में सनी कौशल ने दोहरी भूमिका निभाई है। यह फिल्म दो दौर को दर्शाता है, जहां एक दौर में सनी कौशल एक आर्मी अफसर की भूमिका निभराहे है, वहीं दूसरी और वह जग्गी की भूमिका निभा रहे है जो एक डांसर है और वह रुख्शार ढिल्लन के साथ रोमांस करते नज़र आएंगे जो सिमी की भूमिका निभा रही है।

इस ट्रेलर की सबसे ख़ास बात यह है की इस ट्रेलर में श्रिया पिळगावकर की भी झलक देखने मिलेगी जो एक पंजाबी लड़की की भूमिका निभा रही है, और जो सनी कौशल के पहले दौर वाला प्यार भी है। युवा दर्शकों से डांस पर आधारित फिल्मों की अधिक मांग के साथ, आरएसवीपी की नई फिल्म पंजाबी तड़का के साथ धूम मचाने के लिए तैयार है।

आरएसवीपी द्वारा निर्मित, ‘भांगड़ा पा ले’ स्नेहा तौरानी द्वारा निर्देशित है। जिसमें सनी कौशल और रुखसार ढिल्लन मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म 3 जनवरी 2020 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

About Samar Saleel

Check Also

शो खतरों के खिलाड़ी 12 में हिस्सा लेने के लिए केपटाउन रवाना हुए कंटेस्टेंट, पहले ही रो पड़ीं शिवांगी जोशी

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें रोहित शेट्टी के रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी ...