Breaking News

सूर्य कुमार की शतकीय पारी के बाद गेंदबाजों के आगे पस्त हुई न्यूजीलैंड

भारतीय बल्लेबाज सूर्य कुमार यादव की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के बाद गेंदबाजों के दम पर भारतीय टीम ने न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में जीत हासिल कर सीरीज में बढ़ बना ली है। भारत के गेंदबाजों ने भी दमदार प्रदर्शन किया जिसकी बदौलत भारतीय टीम ने जीत हासिल की है। टी20 सीरीज में भारत ने 1-0 से बढ़त बना ली है।

भारत के 191 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी न्यूजीलैंड की टीम अपने ही घर में भारतीय गेंदबाजों के सामने नहीं टिक सकी। पहले ही ओवर में #न्यूजीलैंड ने खराब शुरुआत की। पहला विकेट फिन एलेन का पहले ही ओवर में गिरा। भुवनेश्वर कुमार ने भारत को ये सफलता दिलाई। इसके बाद न्यूजीलैंड की टीम काफी धीमी गति से रन बनाती दिखी। भारतीय टीम के गेंदबाजों ने न्यूजीलैंड के बल्लेबाजों को खुलकर बल्लेबाजी करने का मौका नहीं दिया।

न्यूजीलैंड की पारी को संभालते हुए केन विलियमसन ने काफी धीमी गति से अर्धशतक जड़ा। केन विलियमसन ने 52 गेंदों में 61 रन की पारी खेली, जिसमें चार चौके और दो छक्के शामिल थे। अंतिम चार ओवरों में न्यूजीलैंड की टीम को चार विकेट हाथ में रहते हुए 90 रनों की दरकार थी। इस मैच में भारतीय गेंदबाजों ने दमदार प्रदर्शन किया है।

भारतीय टीम के गेंदबाजों ने न्यूजीलैंड के बल्लेबाजों को खुलकर बल्लेबाजी करने का मौका नहीं दिया। दीपक हुड्डा ने चार, युजवेंद्र चहल और मोहम्मद सिराज ने दो दो विकेट हासिल किए। भारतीय गेंदबाज लगातार न्यूजीलैंड के विकेट चटकाते गए जिससे न्यूजीलैंड की टीम को मैच पर पकड़ बनाने का मौका ही नहीं मिला।

About News desk

Check Also

दो दिवसीय पॉवरलिफ्टिंग प्रतियोगिता का आयोजन

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें सीतापुर। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के अनुसांगिक संगठन भारत ...