Breaking News

Russia Ukraine War Live: यूक्रेन के आगे झुकने को नहीं राजी रूसी सेना, सरेंडर करने की दे रहा धमकी

रूस-यूक्रेन के बीच जंग का आज 56वां दिन है। दोनों देश एक दूसरे के सामने झुकने के लिए तैयार नहीं है। रूसी सेना आए दिन जहां और भी अधिक हमलावर होती जा रही है वहीं यूक्रेनी सेना अमेरिका और अन्य बड़े देशों की मदद से युद्ध में डटकर खड़ी है।

रूसी रक्षा मंत्रालय रूस के रक्षा मंत्रालय ने कहा कि उसने यूक्रेनी बलों के लिए एक गलियारा खोल दिया है जो अपने हथियार डालना चाहते हैं वे सरेंडर करें।

रूस की तरफ से भारतीय किसानों को 3.60 लाख मीट्रिक टन खाद भारत भेजा है।रूस की सेना दुनिया की सबसे क्रूर सेना: जेलेंस्की यूक्रेनी राष्ट्रपति जेलेंस्की ने कहा कि रूस की सेना दुनिया की सबसे क्रूर सेना है। उसे मानवता से कोई लेना-देना नहीं है।

ऐसा इसलिए कहा जा रहा है क्योंकि अमेरिका एक बार फिर से यूक्रेन को सैन्य सहायता पैकेज मुहैया करने जा रहा है।रूसी रक्षा मंत्री बोले- यूक्रेनी सेना करे सरेंडर तो हम नहीं करेंगे कार्रवाई रूस-यूक्रेन के बीच जंग का आज 56वां दिन है।

दोनों देश एक दूसरे के सामने झुकने के लिए तैयार नहीं है। रूसी सेना आए दिन जहां और भी अधिक हमलावर होती जा रही है वहीं यूक्रेनी सेना अमेरिका और अन्य बड़े देशों की मदद से युद्ध में डटकर खड़ी है।

About News Room lko

Check Also

दक्षिण एशियाई देशों में मौजूद भारत आधारित प्रचीन साहित्य को सुरक्षित एंव संरक्षित करने का अभियान

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें दक्षिण पूर्व एशिया में ‘भारत प्रभावी देशों’ के ...