Breaking News

भारतीय क्रिकेट फैंस का सपना तोड़ सकती है न्यूजीलैंड टीम, सामने आई ये बड़ी मुसीबत

भारत (Team India) और न्यूजीलैंड (New Zealand) के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा #मैच रविवार (27 नवंबर) को हेमिल्टन में खेला जाएगा. टीम इंडिया फिलहाल पहला मुकाबला हारकर सीरीज में 0-1 से पीछे है, ऐसे में सीरीज जीतने के लिए टीम को अगले दोनों मैच जीतने होंगे. लेकिन दूसरे वनडे मैच से पहले भारतीय क्रिकेट फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है, जो न्यूजीलैंड में सीरीज जीतने का सपना तोड़ सकती है.

टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड के दौरे पर अभी तक कुल 4 मैच खेले हैं. इन 4 मैचों में से 2 मुकाबले बारिश की बारिश की भेंट हैं. वहीं, रविवार (27 नवंबर) को खेले जाने मैच पर ही बारिश का खतरा मंडरा रहा है. मौसम विभाग के मुताबिक रविवार को हेमिल्टन में मैच के समय 100 फीसदी बारिश की संभावना है. दोनों टीमों के बीच ये #मुकाबला न्यूजीलैंड के समयानुसार दोपहर 2 बजे और भारतीय समयानुसार सुबह 7 बजे से खेला जाएगा.

टीम इंडिया (Team India) को वनडे सीरीज पर कब्जा करना है तो ये मैच हर हाल में जीतना होगा. अगर यह मैच बारिश की वजह से रद्द होता है तो आखिरी मैच में टीम इंडिया सिर्फ सीरीज ड्रॉ करना के लिए ही खेलेगी, ऐसे में ये मैच टीम इंडिया के लिए काफी अहम रहने वाला है. आपको बता दें कि वनडे सीरीज के पहले मैच में टीम इंडिया को 7 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था.

शिखर धवन (कप्तान),  ऋषभ पंत (उपकप्तान), शुभमन गिल, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, संजू सैमसन (विकेटकीपर), दीपक हुड्डा, वॉशिंगटन सुंदर, शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर, उमरान मलिक, अर्शदीप सिंह, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव.

फिन एलेन, डेवोन कॉन्वे (विकेटकीपर), केन विलियमसन (कप्तान), ग्लेन फिलिप्स, डेरिल मिशेल, माइकल ब्रेसवेल, जेम्स नीशम, मिशेल सेंटनर, लोकी फर्ग्यूसन, टिम साउदी, एडम मिल्ने, मैट हेनरी, टॉम लैथम.

About News Room lko

Check Also

RCB के कप्तान ने हार के लिए सिराज एंड कंपनी को ठहराया कसूरवार, हार्दिक ने बुमराह-सूर्या की तारीफ की

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान फाफ डुप्लेसिस को लगता है कि उनकी टीम के गेंदबाजी ...