Breaking News

नवनिर्वाचित पदाधिकारियो का हुआ स्वागत-सुभासपा

भारतीय समाज पार्टी संगठन को जड़ से मजबूत करने के लिए आगामी लोकसभा चुनाव 2024 को देखते हुए संगठन को ज़मीनी स्तर पर मज़बूत करने में कोई कसर नहीं छोड़ेगी। – शशी प्रताप सिंह, प्रदेश प्रवक्ता, सुभासपा  

वाराणसी। सारनाथ में लोहियानगर के वाराणसी कार्यालय पर सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के की ओर से, रविवार को, नव निर्वाचित बनारस जिले के प्रदेश के नेताओं का स्वागत और अभिनंदन समारोह का आयोजन किया गया।

सुभासपा के नवनिर्वाचित पदाधिकारियो का हुआ स्वागत

इस आयोजन का नेतृत्व महानगर प्रभारी जागेश्वर राजभर ने किया। नवनियुक्त प्रदेश प्रवक्ता शशी प्रताप सिंह, प्रदेश उपाध्यक्ष महिला मंच वंदना सिंह, प्रदेश महासचिव विनोद सिंह टीटी, छोटेलाल वाराणसी, राकेश गोंड आदि लोगों का माल्यार्पण कर स्वागत किया गया।

2024 के लोकसभा चुनावों के लिए पार्टी को ज़मीनी स्तर पर मज़बूत किया जाएगा- प्रदेश प्रवक्ता

इस मौक़े पर, ने कहा कि भारतीय समाज पार्टी संगठन को जड़ से मजबूत करने के लिए आगामी लोकसभा चुनाव 2024 को देखते हुए संगठन को ज़मीनी स्तर पर मज़बूत करने में कोई कसर नहीं छोड़ेगी।

इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से जागेश्वर राजभर प्रभारी महानगर प्रभारी, दशरथ राजभर, छपन्न राजभर, दिनेश देव राजभर, रानी तिवारी, सोना राजभर,संतोष प्रजापति, बिनोद प्रजापति, सुनील पटेल, अरविंद सिंह आदि।

रिपोर्ट – जमील अख्तर

About reporter

Check Also

इटावा से भाजपा सांसद व प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया के पक्ष में मुख्यमंत्री ने की जनसभा

• कल्याण सिंह के लिए संवेदना के शब्द नहीं निकले और माफिया के घर फातिहा ...