Breaking News

सिर्फ 99 रुपये में उपलब्ध होगी स्मार्ट गैरेज बाइक सर्विस, फ्रेंचाइजी का उद्घाटन

एक बार लोगों को स्मार्ट गैरेज को मौका देना चाहिए। उसके बाद खुद लोग अपना समय और बाइक की बेहतर सर्विस के लिए यहां आएंगे। स्मार्ट गैरेज बाकी सर्विस सेंटर से इसलिए अलग है क्योंकि यहां कम रेट्स में बेहतर सर्विस दी जाती है। – रतन सिंह, वरिष्ठ अधिकारी, स्मार्ट गैरेज  

वाराणसी: अगर आप अपने दो पहिया वाहन की स्मार्ट सर्विस चाहते हैं, तो स्मार्ट गैरेज आपकी सुविधा के लिए मौजूद है। अब उत्तर प्रदेश के वाराणसी में, आजमगढ़ रोड पर, आपकी बाइक और स्कूटी की सर्विस के लिए स्मार्ट गैरेज खुल गया है।

सिर्फ 99 रुपये में उपलब्ध होगी स्मार्ट गैरेज बाइक सर्विस, फ्रेंचाइजी का उद्घाटन

हिन्दू युवा वाहिनी के मंडल प्रभारी अम्बरीश सिंह ‘भोला’ ने फीता काटकर किया उद्घाटन। स्मार्ट गैरेज की सबसे खास बात यह है कि यहां मात्र 99 रुपये से बाइक/ स्कूटी की सर्विस शुरू होती है। पूरे भारत में 5 दर्जन से अधिक स्मार्ट गैरेज अपने सेंटर खोलने वाली कंपनी है, स्मार्ट गैरेज का यह वाराणसी में पहला सर्विस सेंटर है।

सर्विस सेंटर इसलिए भी लोगों के लिए किफायती है क्योंकि यहां पिक एंड ड्रॉप सर्विस उपलब्ध है।

इस सर्विस सेंटर में आधुनिक तकनीक से सभी ब्रांड्स की बाइक व स्कूटी की सर्विस की जाती है। स्मार्ट गैरेज के बाइक जंक्शन सेंटर के ओनर ने बताया कि यह दुपहिया वाहन सर्विस सेंटर इसलिए भी लोगों के लिए किफायती है क्योंकि यहां पिक एंड ड्रॉप सर्विस उपलब्ध है। आज लोगों के पास समय की काफ़ी कमी है, लिहाजा यहां अपने बाइक व स्कूटी की सर्विस देकर लाइव स्ट्रीमिंग के माध्यम से कस्टमर सब कुछ देख सकता है।

स्मार्ट गैरेज अपने पार्ट्स में वारंटी देने वाली देश की एकमात्र कंपनी है।

स्मार्ट गैरेज के वरिष्ठ अधिकारी रतन सिंह ने कहा कि एक बार लोगों को स्मार्ट गैरेज को मौका देना चाहिए। उसके बाद खुद लोग अपना समय और बाइक की बेहतर सर्विस के लिए यहां आएंगे। स्मार्ट गैरेज बाकी सर्विस सेंटर से इसलिए अलग है क्योंकि यहां कम रेट्स में बेहतर सर्विस दी जाती है।

रतन सिंह का दावा है कि स्मार्ट गैरेज अपने पार्ट्स में वारंटी देने वाली देश की एकमात्र कंपनी है। उन्होंने कहा कि यदि सर्विस के दौरान, आप स्मार्ट गैरेज कंपनी का पार्ट्स लेकर जाते हैं, तो किसी भी तकनीकी दिक्कत के लिए उसकी वारंटी आपके काम आएगी। जबकि, और कोई कंपनी यह वारंटी नहीं देती।

रिपोर्ट – जमील अख्तर 

About reporter

Check Also

‘लगातार तीन तिमाहियों में वृद्धि दर आठ प्रतिशत से अधिक रहना सकारात्मक संकेत’, बोलीं सीतारमण

केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने तिरुवनंतपुरम से भाजपा उम्मीदवार राजीव चंद्रशेखर की ओर से ...