Breaking News

टी20 वर्ल्ड कप 2022: करो या मरो मुकाबले में वेस्टइंडीज को मिली हार से टूट गए निकोलस पूरन

आयरलैंड ने टी20 वर्ल्ड कप 2022 का सबसे बड़ा उलटफेर करते हुए करो या मरा मुकाबले में वेस्टइंडीज को 9 विकेट से हराया। इसी के साथ दो बार की चैंपियन टीम वेस्टइंडीज टी20 वर्ल्ड कप 2022 से बाहर हो गई है।शुक्रवार को निकोलस पूरन की टीम आयरलैंड का सामना करने उतरी जो उसके लिए करो या मरो का मुकाबला था.

श्रीलंका और नीदरलैंड्स के बाद सुपर-12 में जगह बनाने वाली तीसरी टीम आयरलैंड बन गई है। टूर्नामेंट की आखिरी और 12वीं टीम का फैसला स्कॉटलैंड बनाम जिम्बाब्वे मुकाबले से होगा जो अब से कुछ ही देर में शुरू होने वाला है।दो बार की वर्ल्ड चैंपियन यहां जीत हासिल करने में नाकाम रही.

इस हार ने पूरी टीम के साथ-साथ कप्तान निकोलस पूरन का भी दिल तोड़ दिया जो मैच के बाद अपने आंसू रोक नहीं पाए. पूरन ने कहा कि उन्होंने अपने प्रदर्शन से टीम और फैंस को निराश किया है.147 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी आयरलैंड की टीम को सलामी बल्लेबाज पॉल स्टर्लिंग और कप्तान एंड्रयू बालबर्नी (37) ने अच्छी शुरुआत देते हुए पहले विकेट के लिए 7.3 ओवर में 73 रन जोड़े थे।

पूरन ने हालांकि अपने स्टार खिलाड़ियों की तारीफ की. उन्होंने कहा, ‘आयरलैंड ने शानदार बल्लेबाजी और गेंदबाजी की उन्हें इसके लिए बधाई.आयरलैंड के सामने विंडीज की गेंदबाजी एकदम फीकी नजर आई।

About News Room lko

Check Also

अंपायर से बहस करना विराट कोहली को पड़ा महंगा, लगा भारी जुर्माना

रॉयल चलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के बल्लेबाज विराट कोहली को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ ...