Breaking News

नाइका-प्रो ने सर्टिफिकेशन प्रोग्राम लॉन्च किया

मुंबई। ब्यूटी प्रोफेशनल्स के लिए नाइका के कंटेंट एवं कॉमर्स प्लेटफॉर्म, नाइका ने एडवांस्ड सर्टिफिकेट कोस – प्रोफेशनल मेकअप कोर्स लॉन्च किया। सौंदर्य प्रशिक्षण में विशेषज्ञता रखने वाले भारत के प्रमुख एड-टेक प्लेटफॉर्म्स में से एक, एयरब्लैक के सहयोग से तैयार किया गया, यह प्रोफेशनल मेकअप कोर्स उन ब्यूटी प्रोफेशनल्स के लिए है जो अपने कौशल को बढ़ाने और मेकअप के बदलते चलनों से स्वयं को आगे रखने हेतु अवसर की तलाश में हैं। यह लॉन्च भारत में ब्यूटी प्रोफेशनल्स समुदाय के विकास में निवेश करने और उन्हें समर्थन देने की नाइका प्रो की प्रतिबद्धता को मजबूत करता है।

8 सप्ताह के नाइका-प्रो एक्स एयरबैक एडवांस्ड कोर्स में ब्राइडल से अरेबियन ब्राइडल, फैशन एचडी मेकअप, फंतासी मेकअप, प्रोस्थेटिक्स और स्पेशल इफेक्ट्स से लेकर कई तरह के लुक्स में लाइव ट्रेनिंग शामिल है। कोर्स में दो मॉड्यूल भी हैं जो पेशेवरों को इंस्टाग्राम पोर्टफोलियो बनाने, प्रोफेशनल वीडियो एवं रील बनाने के उनके कौशलों को निखारने और ग्राहक प्रबंधन के सिद्धांतों को बेहतर तरीके से समझने में मदद करेंगे। पाठ्यक्रम पूरा हो जाने पर, प्रतिभागियों को प्रमाणन प्राप्त होगा जिससे वो नाइका प्रो और एयरब्लैक ब्यूटी क्लब सदस्यता ले सकेंगे।

विकास गुप्ता, मुख्य कार्यकारी अधिकारी, बी2बी बिजनेस, नाइका ने कहा, “अंतर्राष्ट्रीय सोशल मीडिया की चलन और इसके कंटेंट लगातार नवीनतम मेकअप तकनीकों और लुक की मांग को आकार दे रहे हैं। हमारी नाइका-प्रो ब्यूटी प्रोफेशनल्स कम्यूनिटी से रूबरू होने के बाद हम यह भी जान पाए कि उन्हें उनके पेशे में आगे और प्रासंगिक बनाए रखने हेतु उनका कौशल वर्धन बेहद महत्वपूर्ण है ताकि इस प्रतिस्पर्धी उद्योग में उन्हें सफलता हासिल करने में मदद मिल सके। हम एयरब्लैक के साथ साझेदारी करके उत्साहित हैं जिन्हें ब्यूटी प्रोफेशनल्स और उद्यमियों के लिए सीखने के सही स्थान के निर्माण में विशेषज्ञता प्राप्त है। इस कोर्स के साथ, हमारा लक्ष्य उन्हें इस अत्यधिक प्रतिस्पर्धी सौंदर्य उद्योग में आगे बढ़ने में मदद करना है और इस प्रक्रिया में, उनके व्यवसाय के विकास, समृद्धि और मान्यता हेतु उनका मार्गदर्शन करना है।”

2018 में लॉन्च किया गया नाइका प्रो आज भारत का अग्रणी सदस्यता-आधारित कंटेंट और कॉमर्स प्लेटफॉर्म है जो ब्यूटी प्रोफेशनल्स को व्यापक तरह के प्रोफेशनल उत्पाद, विशेष ऑफर्स एवं ब्रांड मास्टरक्लासेज उपलब्ध कराता है जिससे कि वो अपने बिजनेस को बेहतर ढंंग से चला सकें।-अनिल बेदाग़

About Samar Saleel

Check Also

शेयर बाजार में दमदार क्लोजिंग; सेंसेक्स 655 अंक चढ़ा, निफ्टी 22300 के पार

घरेलू शेयर बाजार के बेंचमार्क इंडेक्स गुरुवार को दमदार बढ़त के साथ बंद हुए। वित्तीय ...