Breaking News

अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ नजर आएंगी निक्की तंबोली, शेयर की ये फोटो

अपने बेहतरीन लुक्स और खूबसूरती के लिए जानी जाने वाली निक्की तंबोली एक असाधारण अभिनेत्री भी साबित हो रही हैं। वह एक अद्भुत नर्तकी भी हैं और उनके कौशल को कई उदाहरणों में देखा गया है। अब अभिनेत्री जल्द ही रिलीज होने वाली फिल्म में एक और आइटम नंबर करने के लिए तैयार है। वह फिल्म ‘जोगीरा सारा रा रा’ में अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ नजर आएंगी।

फिल्म जोगीरा सारा रा में अपने काम के बारे में बात करते हुए वह कहती हैं, “मैं बेहद अभिभूत और रोमांचित हूं। अनुभवी अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ काम करना एक अद्भुत अनुभव था। नवाज सर के साथ ऑनस्क्रीन आना यह बॉलीवुड में मेरी यात्रा के लिए एक शानदार शुरुआत होगी। यह वास्तव में एक आकर्षक गाना है जो काफी तेजी से आगे बढ़ेगा और फिर भी मुझे उम्मीद है कि मेरे प्रशंसक इसे पसंद करेंगे।”

निक्की अपनी झोली में कई विज्ञापनों के साथ तेजी से एक ब्रांड पसंदीदा बन गई है। इस प्रतिभाशाली अभिनेत्री ने ‘बिग बॉस’, ‘खतरों के खिलाड़ी’ और ‘खतरा खतरा खतरा’ जैसे सबसे लोकप्रिय रियलिटी टीवी शो में अपने सच्चे व्यक्तित्व और अपने सच्चे मूल्यों के साथ खड़े रहते हुए हमेशा हमें चकित किया है। ‘दिल किसी से’, ‘शांति’, ‘बाहरी दुनिया’, ‘नंबर लिख’ जैसे कई म्यूजिक वीडियो में अपना बेहतरीन काम दिखाते हुए निक्की इंडस्ट्री की एक हिट गर्ल रही हैं।

इस कॉमेडी थ्रिलर में अभिनेत्री के साथ एक सिजलिंग आइटम सॉन्ग दिखाया जाएगा। निक्की फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ एक रोमांचक गीत पर थिरकेंगी और उनकी जोड़ी स्क्रीन पर भी अच्छी लगेगी।

 

About News Room lko

Check Also

फीचर्स लैब में दिखेगा जोया का जलवा, फौजिया-रोशन सेठी के साथ मेंटर के रूप में आएंगी नजर

1497 फिचर्स लैब में मेंटर्स के रूप में जोया अख्तर (द आर्चीज), फौजिया मिर्जा (क्वीन ...