Breaking News

नीतीश कुमार का बड़ा बयान, कहा हमारी पार्टी का कोई भी व्यक्ति…

बिहार की राजनीति में अचानक उपेंद्र कुशवाहा चर्चा का केंद्र बन गए हैं. उनके भारतीय जनता पार्टी में जाने की अटकलें तेज हो चुकी हैं. इस बीच उन्होंने बिहार के मुख्यमंत्री और अपने सहयोगी नीतीश कुमार को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार राजनीतिक रूप से कमजोर हो गए हैं और उन्हें कमजोर किया जा रहा है.

उपेंद्र कुशवाहा के इस बयान पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि उन्हें छोड़ दीजिए, जो बोलना चाहें बोलने दीजिए, लेकिन उनकी बात पर हमारी पार्टी का कोई भी व्यक्ति कुछ भी नहीं कहेगा. उन्होंने कहा कि उपेंद्र कुशवाहा के किसी बात पर हम से कुछ मत पूछिए.

उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि जेडीयू को लगातार साजिश के तहत कमजोर किया जा रहा है. उन्होंने अपने ऊपर प्रहार किए जाने की बात करते हुए कहा कि आरजेडी के लोग इन दिनों किसी डील की बात कर रहे हैं. मैं उनसे इसके बारे में जानकारी लेना चाहता हूं.

हालांकि, आरजेडी और जेडीयू के बीच की डील के बारे में उन्होंने कुछ नहीं कहा. उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि उन्हें कर्पूरी ठाकुर की जयंती के मौके पर आयोजित कार्यक्रम में भी नहीं बुलाया गया. दरअसल, हाल में ही उपेंद्र कुशवाहा दिल्ली के एम्स में भर्ती हुए थे और यहां पर भारतीय जनता पार्टी के तीन नेता उनसे मिलने पहुंचे थे. इसके बाद ही ऐसी अटकलें लगने लगीं कि उपेंद्र कुशवाहा बीजेपी में शामिल हो सकते हैं.

दरअसल, बीजेपी में जाने की अटकलों के बीच उपेंद्र कुशवाहा ने कहा था कि महागठबंधन का हिस्सा बनने से पहले जेडीयू का आरजेडी के साथ डील हुआ. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार को कमजोर किया जा रहा है. इससे पहले जब वो कमजोर हुए थे तो हमने उनका साथ दिया था. उन्होंने आरजेडी पर निशाना साधते हुए कहा कि नीतीश कुमार और मेरा एक ही दर्द है और वो ये है कि हमारे साथ कोई दूसरा नहीं खड़ा है.

 

About News Room lko

Check Also

ओवैसी ने असम सरकार की घोर आलोचना , कहा बाल विवाह के आरोपियों की धर…

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें हैदराबाद से सांसद और ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल-मुस्लिमीन (AIMIM) ...