Breaking News

कानून व्यवस्था के साथ किसी को खिलवाड़ करने की इजाजत नहीं: अतुल कुमार सिंह

कानपुर नगर। नगर के अंतर्गत पनकी थाना प्रभारी अतुल कुमार सिंह ने आज एक खास बातचीत में कहा कि क्षेत्र में किसी भी प्रकार से कानून व्यवस्था के साथ खिलवाड़ करने की इजाजत नहीं दी जाएगी। यही नहीं उन्होंने कहा कि चाहे जितना बड़ा अपराधी हो, उसको हम किसी भी कीमत पर बख्शने वाले नहीं हैं।

जैसा कि क्षेत्र के सभी लोगों को मालूम है कि जब से पनकी क्षेत्र में थाना प्रभारी अतुल कुमार सिंह आए हैं तभी से यहां अपराध में कमी आई है। इसके पहले थाना सचेंडी में तैनाती के दौरान भी अपराधियों के इनका खासा खौफ़ था। वहां अपने कार्यकाल के दौरान कानून व्यवस्था में काफी हद तक सुधार किया था।

अतुल कुमार ने जब से पनकी की कमान संभाली है, यहां पर आए दिन अपराधियों के खिलाफ सघन चेकिंग अभियान चलाकर उनके हौसलें पस्त करने का काम कर रहे हैं। श्री सिंह का मानना है कि क्षेत्र की जनता को शांति, सौहार्द, अमन एवं चैन का वातावरण देना हमारा कर्तव्य है। और कानून व्यवस्था को कायम रखना हमारा उद्देश्य है। उन्होंने अपराधियों को सख्त चेतावनी देते हुए कहा कि अपराधी, अपराध छोड़ दें नहीं तो उन्हें उनके सही स्थान पर कार्रवाई करते हुए पहुंचाया जाएगा।

क्षेत्र की जनता की माने तो जब से थाना प्रभारी अतुल सिंह आए हैं तभी से यहां पर कानून व्यवस्था का माहौल काफी सुधर गया है। हम लोग जब भी कोई शिकायत लेकर थाने जाते हैं तो श्री सिंह बड़ी ही शालीनता के साथ शिकायतों को सुनकर तत्काल प्रभाव से उसे हल करने का प्रयास करते हैं। क्षेत्र की जनता ने पनकी थाना प्रभारी अतुल कुमार सिंह के कार्यशैली की सराहना करते हुए उन्हें बधाई दी है।

रिपोर्ट-अवधेश कुमार सिंह

About Aditya Jaiswal

Check Also

भगवान गणेश के विधिवत पूजन अर्चन के साथ हुआ 173 पूर्वी विधानसभा चुनावी कार्यालय का उद्घाटन

लखनऊ। भगवान गणेश की विधिवत पूजा अर्चना के साथ लखनऊ पूर्वी विधानसभा चुनाव कार्यालय का ...