Breaking News

नहीं रहे तेलुगु एक्टर नरसिंग यादव, साल के पहले दिन ही शोक में डूबी इंडस्ट्री

जहां एक तरफ पूरी दुनिया न्यू ईयर का जश्न मना रही हैं। वहीं साल की शुरुआत में ही बाॅलीवुड इंडस्ट्री के एक बुरी खबर सामने आई है। तेलुगु एक्टर नरसिंग यादव का 57 साल की उम्र में निधन हो गया। एक्टर ने 31 दिसंबर (वीरवार) की रात को हैदराबाद में उन्होंने अंतिम सांस ली। रिपोर्ट के मुताबिक वह पिछले कुछ समय से किडनी की बीमारी से पीड़ित थे। हैदराबाद के एक निजी हाॅस्पिटल में उनका इलाज चल रहा था।

अप्रैल 2020 में उनके परिवार ने खुलासा किया था कि वह किडनी संबंधित बीमारी से जूझ रहे हैं। और वह लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर हैं। पिछले हफ्ते नरसिंग यादव की तबीयत ज्यादा बिगड़ गई थी। उनके निधन से तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री को झटका लगा है।

काम की बात करें तो नरसिंह यादव पिछले 40 सालों से तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में सक्रिय थे। वह ‘क्षणक्षणम’, ‘मनी मनी’ और ‘पोकिरी’ जैसे फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 1979 में रिलीज हुई फिल्म हेमा हिमीलू से की थी।

वह आखिरी बार 2017 में रिलीज हुई चिरंजीवी की फिल्म ‘कैदी नंबर 150’ में नजर आए थे।नरसिंग यादव को उनके कॉमेडी किरदारों की वजह से जाना जाता है। उन्होंने 300 से ज्यादा तेलुगु फिल्मों में काम किया था।

About Aditya Jaiswal

Check Also

ताहिरा ने आयुष्मान खुराना को लेकर किया नया खुलासा, कहा- उन्हें पसंद नहीं मेरी…

आयुष्मान खुराना हिंदी फिल्मों के मशहूर अभिनेता हैं। उनकी हर फिल्मों को दर्शकों से काफी ...