Breaking News

ग्लैमरस अंदाज मे नजर आई नोरा फतेही, दिखी बेहद ख़ूबसूरत

चाहे कुछ भी कहिए…आज के दौर में नोरा की खूबसूरती का जवाब नहीं. मानो खुदा ने खूब टाइम लेकर गढ़ा हैं इन्हें. तभी तो कोई नुस्ख नहीं. सिर से पांव तक कमाल नोरा को कोई देख ले तो बस फिर दिन को चैन और रातों को आराम कहां. दिल डरता है कि कहीं नोरा को नजर ना लग जाए लेकिन उन्हें कोई फिक्र नहीं क्योंकि नोरा के हुस्न का पहरेदार उनका तिल उन्हें हर बला से बचाता है .

खास बात ये है कि अब हसीना के स्टाइल को बॉलीवुड की नई एक्ट्रेस भी कॉपी करती दिखती हैं. लेकिन भला नोरा सा दूसरा कहां. कभी सादगी से भरी दिलकश अदाएं सीधे दिल पर वार करती हैं तो कभी ग्लैमरस अंदाज मे बिजली बनकर टूटती हैं. लेकिन उनके दीवाने इस वार को हंसते-हंसते ले लेते हैं.

चलती हैं तो कमाल हो जाता है…और रुकती हैं तो मानो दुनिया ही रुक जाए. उन्हें देख इंसान तो इंसान कैमरे भी वहीं थम जाते हैं जहां मुस्कुराकर नोरा पोज दे दें. नोरा ने पिछले कुछ सालों में अपने स्टाइल पर खूब काम किया और उनकी मेहनत आज साफ साफ दिखती हैं.

नोरा जब भारत आईं खूबसूरत तो वो तब भी थीं लेकिन समय के साथ ना जाने क्यों नोरा खिलती जा रही हैं. इस बेदाग हुस्न का राज खुद में ही छिपाए ये हसीना हर बार स्टाइल का ऐसा तड़का लगाती हैं कि लोग दिल थामे रह जाते हैं.

नोरा खूबसूरती की जीती जागती मिसाल हैं. मानो कुदर ने हुस्न के साथ कोई जादूगरी की हो और इस जादू के जाल में वो हर इंसान आ जाता है जो एक बार नोरा को ध्यान से देख लें. कभी राजकुमारी लगती हैं तो कभी हुस्न परी. जिस पर दिल आ जाए तो फिर आंखों को कुछ और ना भाए.

About News Room lko

Check Also

आज शादी के बंधन में बध जाएँगे सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी, ममानों के लिए लगा ये…

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी जैसलमेर के सूर्यगढ़ ...