Breaking News

शमा सिंकदर ने शेयर की ये तस्वीर, देख लोगो को लगा करंट

शमा सिंकदर इस बार बेडरूम में नॉटी हो गई. वो भी सुबह सवेरे उठते ही. तभी तो खिंचवा ली ऐसी-ऐसी तस्वीरें कि देख आपके दिलों में भी तूफान जोर मारने लगेगा. शमा अपनी बोल्डनेस का जादू यूं तो पहले भी चलाती ही हैं लेकिन इस बार हसीना ने हद पार कर दी है.

फ़िल्म जंगल महल में सुरैया परवीन ने दिखाया अदाकारी का जौहर

शमा 41 साल की हैं लेकिन उन्हें देखकर उम्र का अंदाजा लगाना मुश्किल हो जाता है. पिछले साल ही उन्होंने अमेरिकन बिजनेसमैन के साथ क्रिश्चियन रीति रिवास शादी भी कर ली है. ये शादी गोवा में हुई थी. फिलहाल वो अपनी शादीशुदा लाइफ को इन्जॉय कर रहे हैं.

शमा की फेवरेट डेस्टिनेशन है समंदर का किनारा जहां पहुंचते ही ये हसीना जलपरी बन जाती हैं. बिकिनी पहन समंदर या पूल में चिल करते हुए भी शमा अक्सर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. यही वजह है कि उनका ग्लैमरस लुक हमेशा ही चर्चा में बना रहता है.

इस बार पोलका डॉट ब्लैक बिकिली में शमा कहर ढाती दिखी हैं. हसीना का ये अंदाज खूबसूरती के दीवानों को खूब भा गया है लिहाजा तारीफ करने में वो कोई कसर नहीं रख रहे. एक्टिंग से ज्यादा बोल्डनेस को लेकर ही चर्चा में रहती हैं. शमा घूमने फिरने की शौकीन हैं.

बिकिनी पहने शमा ने बेड पर लेट अंगड़ाई ली तो मन मचल उठे और सुबहर मानो और भी खिल उठी. एक्ट्रेस काफी बोल्ड हैं और अपनी खूबसूरती को दिखाने में उन्हें कोई परहेज नहीं. तभी बिना झिझके अक्सर ही वो ऐसी तस्वीरें शेयर कर देती हैं.

About News Room lko

Check Also

‘अंदाज अपना अपना’ के लिए रवीना ने सुझाए इन दो अभिनेताओं के नाम, जानें क्या कहा अभिनेत्री ने

हिंदी सिनेमा में एक से बढ़कर एक फिल्में बनी हैं। कई फिल्में तो ऐसी भी ...