Breaking News

गरीब व असहाय लोगों की मदद करने से बड़ा कोई पुण्य कार्य नहीं : मोहम्मद हसीब

डलमऊ/रायबरेली। भूखे को अगर मिल जाए खाना तो खाना खिलाने वाला फरिश्ता नजर आता है ऐसा ही नजारा लॉकडाउन के दौरान गरीबा मोहताज व दूर दराज से सफर करके आ रहे भूखे परेशान लोगों को खाने व खाद्य सामग्री की व्यवस्था हाजी अब्दुल जलील मार्केट मे मोहम्मद हसीब ने व्यवस्था कराई ।

बृहस्पतिवार को डॉक्टर अब्दुल बारी मोहम्मद बिलाल और मोहम्मद हसीब ने मिलकर अपने सभी साथियों के साथ अपने शाम को लॉकडाउन के दौरान गरीब व मोहताज लोगों को खाद्य सामग्री की व्यवस्था कराई और जिन लोगों ने खाना नहीं खाया था उन लोगों को खाने की व्यवस्था कराई। खाने के लंच पैकेट व खाद्य सामग्री का सामान हाजी अब्दुल जलील मार्केट बहाई में वितरित किया गया।

मोहम्मद हसीब ने गांव के कई लोगों के हाल-चाल भी लिया और लोगों से कहा कि अगर किसी भी तरह की कोई दिक्कत आती है तो हमें बताएं हम उनकी हर संभव मदद करने का प्रयास करेंगे वही गांव वासियों से घर में रहने की अपील कर लोगों को सरकार के लॉकडाउन के बारे में बताया मोहम्मद हसीब ने कहा कि इस महामारी से बचने का सिर्फ यही इलाज है इसलिए प्रधानमंत्री के आदेशों का पालन करें और घर पर रहे आप सुरक्षित रहेंगे तो आपका परिवार भी सुरक्षित रहेगा । और अपने अपने घरों में साफ-सफाई का विशेष ध्यान रखें।

रिपोर्ट-मुरातिब

About Samar Saleel

Check Also

डाॅ अम्बेडकर सामाजिक समानता व मानवता की प्रतिमूर्तिः प्रो आशुतोष सिन्हा

• अवध विवि में डाॅ भीमराव अम्बेडकर की जयंती मनाई गई अयोध्या। डाॅ राममनोहर लोहिया ...