Breaking News

अब दुकानों में बिकेगी ‘धोनी’ के हेलीकाप्टर शॉट वाली चॉकलेट, इस कंपनी ने किया लॉन्च

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) आरंभ होने से पहले महेंद्र सिंह धोनी के फैंस के लिए बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल, कैप्टन कूल, फूड एंड बेवरेज स्टार्टअप कंपनी सेवन इंक ब्रूज (7InkBrews) में साझेदार बने हैं. कंपनी में माही शेयरधारक होंगे. इसी के साथ 7InkBrews ने उनके मशहूर आइकॉनिक हेलीकॉप्टर शॉट से प्रेरित चॉकलेट भी बाजार में उतारी है. बता दें कि मुंबई स्थित इस कंपनी के संस्थापक मोहित भागचंदानी, सह संस्थापक आदिल मिस्त्री और कुणाल पटेल हैं.

माही ने कंपनी द्वारा जारी की गई विज्ञप्ति में कहा है कि जब आप किसी कंपनी के नजरिए से प्रभावित होते हैं तो यह भागीदारी और सार्थक हो जाती है. मुझे इस कंपनी का साझेदार बनने की काफी खुशी है. कंपनी ने बयान में कहा कि माही की अलग-अलग जर्सी और उनके रंगों से प्रेरित पैकेजिंग और लेबलिंग भी एक और उल्लेखनीय विशेषता है. मुंबई, पुणे, गोवा और बेंगलुरू में लॉन्च के बाद अब प्रोडक्ट्स को उत्तर प्रदेश, हरियाणा, झारखंड, पंजाब और चंडीगढ में भी लॉन्च किया जाएगा.

इससे पहले चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से महेंद्र सिंह धोनी का एक वीडियो साझा किया गया है. इस वीडियो में धोनी इंडियन प्रीमियर लीग का 14वां सीजन आरंभ होने से पहले नेट्स में जमकर छक्के जड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं. धोनी पिछले काफी समय से आईपीएल के आगामी सीजन की तैयारियों में जुटे हुए हैं.

About Aditya Jaiswal

Check Also

पाकिस्तान क्रिकेट में ड्रामा जारी, दामाद शाहीन को कप्तानी से हटाने की खबरों पर भड़के अफरीदी

पाकिस्तान क्रिकेट में एक बार फिर से कप्तान को लेकर ड्रामा जारी है। मीडिया रिपोर्ट्स ...