Breaking News

अब हैवेन पिज़्ज़ेरिया और मॉकटेल बार होगा खाने के शौकीनों का नया ठिकाना

लखनऊ। अपने खाने के लिए मशहूर नवाबों के शहर लखनऊ में स्वादिष्ट व्यंजनों से लबरेज एक नया ठिकाना खुल गया है जिसका नाम है हैवेन पिज़्ज़ेरिया और मॉकटेल बार। डीएलएफ माय पैड में खुले इस रेस्टोरेंट की खास बात यह है कि यह इटेलियन व्यंजनों और प्राकृतिक वातावरण से खासा प्रेरित है।

हैवेन पिज़्ज़ेरिया और मॉकटेल बार ने अपनी वैरायटी पर काफ़ी ध्यान दिया है जिसके तहत सबसे स्वादिष्ट सूप, पिज्जा, पास्ता, बर्गर और बहुत ही ज़ायकेदार व्यंजन यह अपने मेहमानों के सामने परोसते हैं। हैवेन पिज़्ज़ेरिया इसलिए भी खास है क्योंकि यहां बनने वाले सभी व्यंजनों की सामग्री स्थानीय खेतों से चुनी गई ताज़ी और प्राकृतिक सामग्री के उपयोग से बनाई जाती है।

हैवेन पिज़्ज़ेरिया के मेन्यू में बेहतरीन मॉकटेल, फ्यूज़न जूस और गैर-अल्कोहोलिक गुणवत्ता वाली वाइन और बियर मौजूद है और यह सभी व्यंजन इस जगह को काफ़ी ख़ास बनाते हैं।

इस विशेष अवसर पर हम हमारे चार अन्नदाता किसान भाइयों पंकज कुमार वर्मा, होरीलाल वर्मा, रमेश और श्री उपाध्याय का खास तौर पर धन्यवाद करना चाहेंगे जिन्होंने मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रहकर हमे गौरांवित किया है। हम वास्तव में ऐसे नायकों के आभारी हैं, जो हमें यह सुनिश्चित करने में सक्षम बनाते हैं कि हम हैवेन पिज़्ज़ेरिया और मॉकटेल बार में ताज़गी से भरपूर गुणवत्ता वाले अनाज का उपयोग करने के साथ हमारे प्यारे मेहमानों को गुणवत्तापूर्ण भोजन परोस सकें।

About Samar Saleel

Check Also

इंडिगो ने चौड़े आकार के 30 ए350-900 विमानों का ऑर्डर दिया, फिलहाल सिर्फ पतले विमान हैं कंपनी के पास

देश की सबसे बड़ी एयरलाइन इंडिगो ने चौड़े आकार के 30 ए350-900 विमानों का ऑर्डर ...