Breaking News

गोला विधानसभा उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी अमन गिरि की जीत समाज के सभी गरीब, किसान, महिलाओं और युवाओं की जीत है- कौशल किशोर

लखनऊ। गोला विधानसभा उपचुनाव में एक बार फिर से कमल खिला है और भाजपा प्रत्याशी अमन गिरी विधायक बने। पूर्व विधायक स्वर्गीय अरविंद गिरी (अमन गिरी के पिता) के निधन के बाद यहां उपचुनाव हुए, जिसमे भाजपा प्रत्याशी अमन गिरी को जीत मिली है। इस जीत पर केंद्रीय राज्यमंत्री कौशल किशोर ने कहा है कि यूपी के गोला गोकर्णनाथ विधानसभा उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी अमन गिरि की जीत गोला विधानसभा के सभी समाज के गरीब भाईयो, किसानों, महिलाओं और युवाओं की जीत है।

उन्होंने आगे कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र में और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में प्रदेश में सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास के मूल मंत्र से जन जन का कल्याण हो रहा है, इसलिए गोला विधानसभा में फिर से कमल खिला है। जनता ने फिर से विकास और सुशासन को चुना है। एक बार फिर जनता ने भाजपा के विकास मॉडल पर अपनी मोहर लगाई है।

केंद्रीय राज्यमंत्री #कौशल_किशोर ने अमन गिरी को बधाई दी व उज्जवल कार्यकाल की शुभकामनाएं देते हुए कहा “हमें पूर्ण विश्वास है कि गोला विधानसभा में आपके नेतृत्व में जन जन का कल्याण होगा और सरकार की नीतियों को जन जन तक पहुंचाने और जिन्हें किन्ही कारणों से सरकार की योजनाओं का लाभ अभी तक नहीं मिल सका हो उन्हें भी सरकार की योजनाओं का लाभ मिलेगा और आपके नेतृत्व में पूरे गोला विधानसभा का समुचित विकास होगा”।

बताते चले केंद्रीय राज्य मंत्री कौशल किशोर को #गोला_विधानसभा उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी द्वारा स्टार प्रचारक बनाया गया था, जिसके बाद लगातार कौशल किशोर ने गोला विधानसभा में बैठक कर और गांव गांव जाकर ग्राम चौपाल लगाकर चुनाव प्रचार किया था। कौशल किशोर ने कहा जनता इस जीत से खुश है और गोला में फिर से जनता की जीत हुई है।

About Samar Saleel

Check Also

सीएमएस में दो-दिवसीय इण्टर-स्कूल रोलर स्केटिंग चैम्पियनशिप प्रारम्भ

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल राजाजीपुरम द्वितीय कैम्पस के तत्वावधान में आयोजित दो-दिवसीय इण्टर-स्कूल रोलर स्केटिंग ...