Breaking News

अब मैं आ गया हूँ मैदान में, सिंधिया ने दी कमलनाथ और दिग्विजय सिंह को चुनौती

भाजपा ने मध्य प्रदेश के 25 विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव को लेकर आज से चुनाव प्रचार शुरू कर दिया है. आज से ज्योतिरादित्य सिंधिया और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के संयुक्त दौरे की शुरुआत हुई.

वहीं चुनाव प्रचार के सिलसिले में भोपाल आए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने दिग्विजय सिंह और कमलनाथ पर निशाना साधा. ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कमलनाथ और दिग्विजय को चुनौती देते हुए का कि इनको जवाब देने के लिए अब मैं मैदान में आ गया हूं.

सिंधिया ने कांग्रेस के 15 महीने की सरकार पर भी जमकर निशाना साधा. सिंधिया ने कहा प्रदेश की जनता का कांग्रेस से मोहभंग हो चुका है. कांग्रेस में भ्रष्टाचार की सरकार चली थी. विभागों के बंटवारे को लेकर कांग्रेसी जो सवाल कर रहे हैं जब 15 महीने कांग्रेस सत्ता में रही तब वल्लभ भवन से पूरी भ्रष्टाचार की सरकार चल रही थी.

सिंधिया ने कहा कि 90 दिन तक में चुपचाप रहा, क्योंकि कोरोना का संक्रमण था. लेकिन 90 दिन तक कमलनाथ और दिग्विजय सिंह राजनीतिक रोटियां सेक रहे थे. जनसेवा के लिए कोई काम नहीं हुआ. 15 महीने की सरकार और कोरोना में सिर्फ भ्रष्टाचार हुआ. इनको जवाब देने के लिए अब मैं मैदान में आ गया हूं.

वहीं ज्योतिरादित्य सिंधिया ने विभागों के बंटवारे को लेकर कहा कि मंत्रिमंडल और विभागों के बंटवारे को भूल जाइए. सभी मंत्री जन सेवक के तौर पर काम कर रहे हैं. बीते 15 महीने में जो विकास रुक गया था उसे गति देने का काम होगा. मंत्री अब जनसेवक के तौर पर काम करेंगे.

इससे पहले ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भोपाल में भाजपा नेता उमा भारती से भी मुलाकात की. दोनों नेताओं के बीच बंद कमरे में 15 से 20 मिनट की चर्चा हुई. इसमें ग्वालियर इलाके की 16 सीटों को जीतने के लिए चर्चा की गई. दरअसल उमा भारती भाजपा की बड़ी नेता होने के साथ ही लोधी समाज की नेता हैं. ऐसे में लोधी वोटों को साधने के लिए सिंधिया और उमा भारती की मुलाकात को अहम माना जा रहा है.

About Aditya Jaiswal

Check Also

बहेड़ी पालिकाध्यक्ष ने पिंक बूथ पर डाला वोट, पीलीभीत में रूस की महिला ने भी किया मतदान

पीलीभीत :  पीलीभीत-बहेड़ी में लोकसभा चुनाव के पहले चरण में मतदान हो रहा है। इसे ...