Breaking News

अब कॉन्डम टेस्ट करेंगी रकुलप्रीत सिंह, कॉमिडी से भरपूर होगी फिल्म

बॉलिवुड ऐक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह कम ही फिल्मों में नजर आई हैं मगर उन्होंने इन फिल्मों में अलग-अलग तरह के किरदार निभाए हैं। अब अपनी आने वाली फिल्म में रकुलप्रीत एक और दिलचस्प किरदार निभाती नजर आएंगी। फिल्म में उनका किरदार एक कॉन्डम टेस्ट करने वाली महिला का होगा।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, रकुलप्रीत सिंह पहले ही इस फिल्म के लिए तैयार हो गई हैं। यह एक सोशल कॉमिडी फिल्म होगी जो कुछ उसी तरह की होगी जैसी फिल्में आयुष्मान खुराना करते हैं। फिल्म के नाम का अभी खुलासा नहीं किया गया है मगर बताया जा रहा है कि रकुल इसमें कॉन्डम टेस्टर की भूमिका में नजर आएंगी।

बता दें कि कॉन्डम बनाने वाली बड़ी कंपनियां अपने प्रॉडक्ट की क्वॉलिटी और ड्यूरेबिलिटी की टेस्टिंग के लिए 18 साल से ऊपर की उम्र के लोगों को हायर करती हैं। ये लोग अपनी निजी पलों में इन प्रॉडक्ट्स को इस्तेमाल करते हैं और कंपनी को इस बारे में फीडबैक देते हैं। वैसे रकुल के किरदार के बारे में खुलकर तो नहीं बताया गया है मगर यह कुछ इस टाइप का भी हो सकता है। बताया जा रहा है कि फिल्म का टॉपिक जरूर बोल्ड है लेकिन इसे हंसी-मजाक के अंदाज में लोगों तक पहुंचाया जाएगा। यह फिल्म समाज में लोगों को कॉन्डम के इस्तेमाल के लिए प्रोत्साहित भी करेगी।

About Aditya Jaiswal

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...