Breaking News

अब घोस्ट स्टोरीज में ऐसा किरदार निभाती नजर आएंगी जाह्नवी

निर्देशक जोया अख्तर ने बोला कि जब उन्होंने ‘‘घोस्ट स्टोरीज’ पर कार्य करना प्रारम्भ किया तो उनके दिमाग में एक बात साफ थी कि वह घिसी पिटी भूतिया कहानी नहीं दिखाएंगी बल्कि ऐसी कहानी दिखाएंगी जो हकीकत में लोगों को डराए जोया की इस लघु कहानी में जाह्नवी कपूर एक घर में नर्स की किरदार निभा रही हैं जिसे एक बुजुर्ग महिला की देखभाल का जिम्मा दिया जाता है।

इस बुजुर्ग महिला का भूमिका अनुभवी अभिनेत्री सुरेखा सीकरी ने निभाया है। जोया ने बोला कि वह अपनी कहानी को विषय पर आधारित बनाना चाहती थी जो उनके खुद के भय को दिखाए।

एक इंटरव्यू में जोया ने कहा, ‘‘यह उम्रदराज होने का डर, अकेलेपन व मृत्यु का भय है। भूत-प्रेत या असाधारण घटना वाली कोई भी कहानी इंसान का वास्तविक भय है। ‘ ‘‘गली ब्वॉय’ की निर्देशक ने कहा, ‘‘मैं ऐसी कहानी करना चाहती थी जिससे मैं जुड़ सकूं। मैं कई लोगों से मिली लेकिन लेखिका इंशिया मिर्जा ने समझा कि मैं क्या चाहती हूं। ‘

जोया ने कहा, ‘‘उन्होंने मुझे एक नर्स व उपचार के लिए जरूरतमंद एक बुजुर्ग महिला की कहानी सुझाई। मुझे यह पसंद आई। मैं चाहती हूं कि लोग डरने से कहीं ज्यादा इसे महसूस करें। ‘ उन्होंने बोला कि जाह्नवी व सुरेखा के बीच आयु की खाई को देखते हुए उन्हें चुना गया।

उन्होंने कहा, ‘मैं लंबे समय से सुरेखा मैम के साथ कार्य करना चाहती थी। हमें ‘गली ब्वॉय’ में कार्य करने का मौका मिलने ही वाला था लेकिन उनकी ‘बधाई हो’ की तारीखों से तालमेल नहीं हो पाया। मैं यह नहीं कह सकती कि यह गलती थी क्योंकि उन्होंने राष्ट्रीय पुरस्कार जीता। मैं जब से कास्टिंग निर्देशक बनी हूं तब से उनका कार्य देख रही हूं। उन्होंने इसमें जो कार्य किया है वह शानदार है। ‘ नेटफ्लिक्स की यह हॉरर कहानियां एक जनवरी से प्रसारित होंगी।

About News Room lko

Check Also

कमाई के लिए तरस रही एलएसडी 2-दो और दो प्यार, जानें कैसा रहा बाकी फिल्मों का हाल

सिनेमाघरों में हाल ही में रिलीज हुई फिल्म एलएसडी 2 और दो और प्यार को ...