Breaking News

Lucknow University : महमूदाबाद छात्रावास में उड़े रे गुलाल कार्यक्रम का आयोजन, गीत गाकर काबुल के छात्र मसीह एलहम ने किया मंत्रमुग्ध

कार्यक्रम में मुख्य रूप से अफगानिस्तान के काबुल से आये हुए छात्र मसीह एलहम का गाना आकर्षण का केंद्र बना।

लखनऊ। होली के इस पावन अवसर पर आज लखनऊ विश्वविद्यालय के महमूदाबाद छात्रावास में उड़े रे गुलाल नाम से होली मिलन कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसके तहत रंगारंग कार्यक्रम, गायन, नाटक और नृत्य का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में मुख्य रूप से अफगानिस्तान के काबुल से आये हुए छात्र मसीह एलहम का गाना आकर्षण का केंद्र बना।

कार्यक्रम में प्रमुख रूप से मुख्य अतिथि के रूप में विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. आलोक कुमार राय और उनका समस्त परिवार, छात्र अधिष्ठाता पूनम टंडन, चीफ प्रवोस्ट नलिनी पांडेय, मुख्य कुलानुशासक राकेश द्विवेदी, सम्पूर्ण प्राक्टोरियल बोर्ड, महमूदाबाद छात्रावास प्रोवोस्ट ओपी शुक्ला, उप प्रवोस्ट डॉक्टर अमित और समस्त छात्रावासों के प्रवोस्ट और असिस्टेंट प्रवोस्ट , चौकी इंचार्ज लखनऊ विश्वविद्यालय राहुल तिवारी मौजूद रहे।

यह कार्यक्रम महमूदाबाद छात्रावास के समस्त अन्तःवासी की ओर से आयोजित किया गया जिसमें अन्य छात्रावासों के छात्र भी मौजूद थे। महमूदाबाद छात्रावास के एक अंतः वासी ने दीक्षांत समारोह में ब्रॉन्ज मेडल भी जीता था।

About reporter

Check Also

संजय सिंह बोले- पीएम मोदी को सिर्फ अपने दोस्तों की चिंता, देश को नीलाम कर रहे हैं प्रधानमंत्री

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने एक बार फिर प्रधनामंत्री नरेंद्र मोदी ...