Breaking News

अब मिलेगा 199 में 60 जीबी डेटा-अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग, जानें पूरा प्लान

भारत संचार निगम लिमिटेड ने 199 रुपए का प्रीपेड रिचार्ज प्लान जो लॉन्च किया है. वो अन्य नेटवर्क प्रोवाइडर कंपनियों तुलना ज्यादा अच्छा है. इस प्लान में कस्टमर रोजाना 2 जीबी डेटा मिलता है. इस प्लान वैधता 30 दिन की है. कस्टमर को पूरे प्लान कुल 60 जीबी डेटा मिलता है. बीएसएनएल ने सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और 100 SMS की सुविधा भी दी है. जिओ, वोडाफोन-आइडिया और एयरटेल 199 रुपए वाले प्लान में क्या ऑफर दे रही हैं, आइए जानते हैं.

Airtel प्लान : बीएसएनएल और जिओ के मुकाबले Airtel के 199 रुपए वाले प्लान में बेहद कम डेटा ही मिलता है. इस प्लान की वैधता भी कम हैं और सिर्फ 24 दिन ही है. इस प्लान में कस्टमर को रोजाना सिर्फ 1 जीबी डेटा ही कंपनी देती है. 199 वाले प्लान में कस्टमर को कुल 24 जीबी डेटा इस्तेमाल करने के लिए मिलता है. इस प्लान की खास बात ये है कि, इसमें सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है. रोजाना 100 SMS, फ्री हेलोट्यून्स, विंक म्यूजिक और एयरटेल एक्सट्रीम का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है.

Vi प्लान : वोडाफोन-आइडिया (Vi) का प्लान करीब-करीब एयरटेल जैसा ही है. 199 वाले प्लान की वैधता भी 24 दिन की है. रोजाना एक जीबी डेटा मिलता है. पूरे प्लान में कस्टमर कुल 24 जीबी डेटा का इस्तेमाल कर सकता हैं. सभी नेटवर्क पर कॉलिंग की सुविधा अनलिमिटेड दी गई है. रोज 100 SMS और Vi Movies & TV का एक्सेस मिलता है.

Jio प्लान : रिलायंस Jio के 199 रुपए वाले प्लान की वैलिडिटी 28 दिन की है. इस प्लान में कस्टमर को रोजाना 1.5 जीबी डेटा कंपनी दे रही है. 28 दिन में कस्टमर को कुल 42 जीबी डेटा इस्तेमाल करने के लिए मिलता हैं. इस प्लान में जियो नेटवर्क पर कस्टमर को अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है, जबकि दूसरे नेटवर्क पर 1000 नॉन-जियो मिनट्स दिए गए हैं. इसके आलावा 100 SMS और जियो एप्स का मुफ्त सब्सक्रिप्शन मिलता है.

About Aditya Jaiswal

Check Also

शेयर बाजार में दमदार क्लोजिंग; सेंसेक्स 655 अंक चढ़ा, निफ्टी 22300 के पार

घरेलू शेयर बाजार के बेंचमार्क इंडेक्स गुरुवार को दमदार बढ़त के साथ बंद हुए। वित्तीय ...