Breaking News

IPL के सितारों का होगा टीम इंडिया में सलेक्शन, बाहर होंगे रोहित शर्मा

WTC 2023 का फाइनल भारतीय टीम हार चुकी है। भारतीय खिलाड़ी एक महीने तक आराम करेंगे और उसके बाद वेस्टइंडीज के दौरे पर जाएंगे, जहां 2 मैचों की टेस्ट सीरीज, तीन मैचों की वनडे सीरीज और पांच मैचों की टी20आई सीरीज खेली जाएगी। टेस्ट और वनडे टीम में अनुभवी खिलाड़ी देखे जा सकते हैं, लेकिन टी20आई टीम हार्दिक पांड्या की कप्तानी में युवा नजर आने वाली है।

👉सौरव गांगुली का बड़ा दावा, कहा वर्ल्ड कप जीतने से ज्यादा कठिन इस ट्रॉफी को जीतना

IPL के सितारों का होगा टीम इंडिया में सलेक्शन

ऋषभ पंत की अनुपस्थिति में ईशान किशन को विकेटकीपर बल्लेबाज के तौर पर मौका मिला, लेकिन वे इस मौके को भुना नहीं पाए। ऐसे में भारतीय टीम विकेटकीपर बल्लेबाज के तौर पर जितेश शर्मा को आजमा सकती है।

संजू सैमसन भी दावेदार हैं, लेकिन उनका प्रदर्शन आईपीएल 2023 में उतना अच्छा नहीं रहा है। मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज तिलक वर्मा भी मिडिल ऑर्डर के लिए चुने जा सकते हैं।

रिपोर्ट्स की मानें तो यशस्वी जायसवाल, रिंकू सिंह और जितेश शर्मा जैसे खिलाड़ियों को टी20 टीम में चुना जा सकता है। इसके अलावा रुतुराज गायकवाड़ की वापसी होने की पूरी संभावना है, जबकि मोहित शर्मा को भी टी20 सेटअप में शामिल किया जा सकता है। वहीं, मोहम्मद सिराज, मोहम्मद शमी, विराट कोहली और रोहित शर्मा को टी20 टीम से बाहर रखे जाने की खबर है।

About News Room lko

Check Also

सीएमएस में दो-दिवसीय इण्टर-स्कूल रोलर स्केटिंग चैम्पियनशिप प्रारम्भ

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल राजाजीपुरम द्वितीय कैम्पस के तत्वावधान में आयोजित दो-दिवसीय इण्टर-स्कूल रोलर स्केटिंग ...