Breaking News

‘आज कल हर हफ्ते बदलते हैं पसंदीदा स्टार्स..’, सुपरस्टार्स के स्टारडम पर नाना पाटेकर ने कसा तंज

बॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों में गिने जाने नाना पाटेकर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘द वैक्सीन वॉर’ के लिए चर्चा में बने हुए हैं। जहां एक तरफ वह अपनी फिल्म का जमकर प्रचार कर रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ वह लगातार बॉलीवुड में चल रही चीजों पर तंज भी कस रहे हैं।

फिर चाहे ‘वेलकम टू द जंगल’ के लिए उनको अप्रोच न किया जाना हो या फिर आज कल सुपरस्टार कहलाने की बदली परिभाषा। अनुपम खेर शो में, शाहरुख खान ने खुद को ‘स्टार्स में आखिरी’ कहकर एक बयान दिया है। ऐसे में अब अभिनेता नाना पाटेकर ने भी सुपरस्टारडम युग के खत्म होने और कैसे अब एक सप्ताह के अंदर सितारों का मूल्य, दीवानगी और प्रशंसक बदल जाते हैं इसके बारे में अपने विचार साझा किए हैं।

आज कल हर रोज नए कलाकार आते हैं और लोगों के दिलों अपने दमदार अभिनय से जगह बना लेते हैं। उनके अभिनय की भी उतनी ही तारीफ होती है, जितनी किसी दिग्गज कलाकार कि की जाती है। यह आज का बदलता युग है, जिसमें सुपरस्टार्स होना बहुत मुश्किल बनता जा रहा है। ऐसे में हाल ही में एक इंटरव्यू में नाना पाटेकर ने अपनी फिल्म ‘द वैक्सीन वॉर’ को प्रमोट करते हुए उन सुपरस्टार्स को याद किया, जिनका स्टारडम आज भी लोगों के दिलों में बरकरार है। नाना पाटेकर ने कहा, ‘उस वक्त के सितारे आप देखो। दिलीप कुमार साहब को हम भूल नहीं पाते, राज कपूर, देव आनंद साहब को हम भूल नहीं पाते। वो गुजर गए तो भी हम उनको भूल नहीं पाते।’

About News Desk (P)

Check Also

मंझा हुआ अभिनय और तीखे-तीखे बयान, यही है नसीरुद्दीन शाह की पहचान

दिग्गज अभिनेता नसीरुद्दीन शाह अपने बेबाक अंदाज के लिए जाने जाते हैं। नसीर ऐसे अभिनेता ...