Breaking News

इस वजह से Viral हो रही नागा चैतन्य और सामंथा रुथ प्रभु के पैचअप की खबरें

नागा चैतन्य और सामंथा रुथ प्रभु साउथ के पॉपुलर कपल रह चुके हैं। 2021 में तलाक के बाद सामंथा ने नागा के साथ सारी तस्वीरों को आर्काइव कर दिया था। हालांकि अब सामंथा ने कुछ ऐसा किया है, जिसे देखने के बाद यूजर्स का कहना है कि सामंथा और नागा के बीच सब कुछ सही हो रहा है।

लोगों का कहना है कि दोनों अपने रिश्ते को सुधारने की कोशिश कर रहे हैं। अब यह खबर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है।

लोग क्यों कर रहे हैं सामंथा-नागा के पैच अप की बातें

साल 2017 में सामंथा ने अपनी वेडिंग फोटो के साथ चैतन्य को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी थीं। अब चार साल बाद अचानक ये फोटो वायरल हो गई। दरअसल तलाक के बाद सोशल मीडिया से सामंथा ने नागा के साथ सभी फोटो को हटा दिया था, लेकिन अब उन्होंने इस फोटो को अनआर्काइव कर दिया है, जिसे देख लोगों का कहना है कि सामंथा और नागा अपने रिश्ते को एक और मौका दे रहे हैं। इस फोटो में सामंथा नागा को किस करती हुई नजर आ रही हैं।

इस फोटो को देखने के बाद लोग इस पर तरह-तरह से रिएक्ट कर रहे हैं। जहां एक यूजर ने लिखा, ‘सच्चे प्यार की आदत होती है कि वो वापस आता ही है।’ वहीं दूसरे ने लिखा, ‘इस पोस्ट को दोबारा देखकर अच्छा लगा आशा है कि जल्द इनके रिश्ते पुराने जैसे हो जाएं।’

सामंथा-नागा शादी के पहले कई सालों तक कर रहे थे एक-दूसरे को डेट

सामंथा और नागा चैतन्य की बात करें तो वो दोनों 2010 में आई फिल्म ‘ये माया चेसावे’ के सेट पर एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए थे। शादी से पहले कपल ने लगभग तीन साल तक एक-दूसरे को डेट किया था। फिर 6 अक्टूबर 2017 में, दोनों ने गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग की थी। उन्होंने हिंदू और ईसाई दोनों रीति-रिवाजों से शादी की थी। हालांकि उनका यह रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चल सका और उन्होंने शादी के 4 साल बाद यानी 2021 में एक दूसरे से तलाक ले लिया।

About News Desk (P)

Check Also

‘वीडी 12’ के सेट से लीक हुई विजय देवरकोंडा की तस्वीर, निर्माताओं ने दिया फर्स्ट लुक और शूटिंग पर अपडेट

विजय देवरकोंडा और उनके प्रशंसकों को उनकी नई फिल्म ‘वीडी 12’ से काफी उम्मीदें हैं, ...