Breaking News

फ़िरोज़ाबाद में वकील की गोली मारकर हत्या,गुस्साए साथियों ने निकाला मार्च

फिरोजाबाद के दक्षिण थाना क्षेत्र में सोमवार की सुबह एक वकील की गोली मारकर हत्या कर दी गयी। घटना उस वक्त हुयी जब वकील मॉर्निंग वॉक पर निकले थे, इसी दौरान घात लगाकर बैठे हमलावरों ने उन्हें गोली मार दी जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गयी। एसएसपी ने बताया है कि घटना के खुलासे के लिए पांच टीमों का गठन किया गया है। प्रथम दृष्टया झगड़े की बात सामने आ रही है।

मृतक वकील का नाम शिवशंकर दुवे पुत्र स्वर्गीय बलराम दुवे निवासी गांव लालऊ थाना दक्षिण है। शिवशंकर आज सुबह मॉर्निंग वॉक के लिए निकले थे। इसी दौरान गांव के ही बाहर घात लगाकर बैठे अज्ञात हमलावरों ने उन्हें गोली मार दी। गोली लगने से शिवशंकर मौके पर गिर गए.जानकारी मिलने पर परिजन उन्हें अस्पताल ले गए लेकिन डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

घटना से इलाके में सनसनी फैल गयी। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और परिजनों, मौके पर मौजूद लोगों से पूछताछ की। इस संबंध में एसएसपी आशीष तिवारी ने बताया कि यह सुबह नौ बजे की घटना है.315 बोर से गोली मारी गयी है।

उत्तरकाशी में आया 3.1 तीव्रता का भूकंप, जाने कितनी तीव्रता वाला भूकंप कितना खतरनाक

घटना के खुलासे के लिए पांच टीमों का गठन किया गया है.जो जानकारी मिली है उसकी जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया झगड़े की रंजिश की बात सामने आ रही है। सभी एंगिल्स पर काम किया जा रहा है। सीसीटीवी आदि भी देखे जा रहे है। आरोपियों को जल्द गिरफ्तार किया जायेगा। उनके खिलाफ रासुका, गैंगस्टर जैसी कड़ी कार्रवाई अमल में लायी जायेगी।

रिपोर्ट-मयंक शर्मा

About Samar Saleel

Check Also

लघु उद्योग भारती ने मनाया अपना 30 वां स्थापना दिवस

लखनऊ। लघु उद्योग भारती सूक्ष्म लघु उद्योगों का एक मात्र अखिल भारतीय संगठन है। “उद्योग ...