Breaking News

हिन्दू महासभा में तेजी से बढ़ रही है सदस्यों की संख्या: ऋषि त्रिवेदी

लखनऊ। अखिल भारत हिन्दू महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष त्रिदंडीजी महाराज के सफल नेतृत्व एवं संगठन की बढ़ती संगठनात्मक मजबूती के चलते पार्टी में हिन्दू समाज के हर वर्ग का न सिर्फ समर्थन मिल रहा है, बल्कि सदस्यों की संख्या में भी तेजी से बढ़ोत्तरी हो रही है। आज यहां कुर्सी रोड स्थित पार्टी के प्रदेश कैम्प कार्यालय में श्रमिक प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय अध्यक्ष का दायित्व संभालने के बाद पहली बार पहुंचे राजेश मिश्र का कार्यकर्ताओं के साथ जोरदार स्वागत करते हुये हिन्दू महासभा के प्रदेश अध्यक्ष ऋषि त्रिवेदी ने यह बात कही।

उन्होंने स्वागत समारोह में पहुंचे सभी प्रकोष्ठ के अध्यक्षों, पदाधिकारियों एवं सैकड़ों कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुये कहा कि पिछले कुछ महीनों से हिन्दू महासभा में खासकर उत्तर प्रदेश में जिस तेजी से सक्रियता बढ़ी है और निरन्तर हो रहे कार्यक्रमों के आयोजन हो रहे है, जिसके चलते लोगों में पार्टी के प्रति आकर्षण बढ़ने के साथ पार्टी में सदस्यों की संख्या में तेजी से बढ़ोत्तरी हो रही है। श्री त्रिवेदी ने कहा कि पार्टी कार्यकर्ताओं का मनोबल बनाये रखने के लिये पार्टी के संगठनात्मक ढांचे में और अधिक मजबूती और सक्रियता बनाये रखने के लिये पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ निरन्तर मंथन चल रहा है, ताकि आने वाले समय में राजनैतिक मैदान में एक सशक्त पार्टी के रूप में हिन्दू महासभा खड़ी नजर आयेगी।

इस मौके पर स्वागत से अभिभूत श्रमिक प्रकोष्ठ के अध्यक्ष राजेश मिश्र ने हिन्दू महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष त्रिदंडीजी महाराज और उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष ऋषि त्रिवेदी के प्रति आभार व्यक्त करते हुये कहा कि देश में एकमात्र हिन्दूवादी राजनैतिक दल हिन्दू महासभा एक ऐसी पार्टी है जो सिर्फ हिन्दु हितों के बारे में सोचती है। इस मौके पर उन्होंने पार्टी नेतृत्व को विश्वास दिलाया कि हिन्दू महासभा का श्रमिक प्रकोष्ठ देशभर में सभी श्रमिकों के हितों की रक्षा और उन्हें न्याय दिलाने के लिये लड़ाई लड़ने में आगे रहेगी।

समारोह के बाद में हिन्दू महासभा के प्रदेश अध्यक्ष ऋषि त्रिवेदी और प्रदेश के विभिन्न प्रकोष्ठों के नेताओं व कार्यकर्ताओं के साथ बैठक र पार्टी की भावी रणनीति एवं कार्यक्रमों के बारे में चर्चा की। इस अवसर पर शिवम मिश्रा को प्रदेश श्रमिक प्रकोष्ठ अध्यक्ष नियुक्त किया गया। तथा जिला सीतापुर अध्यक्ष विवेक त्रिवेदी नियुक्ति पत्र देकर सीतापुर का प्रभार सौंपा गया।

About Samar Saleel

Check Also

विश्वनाथ मंदिर में अब नहीं होगी मन्नत की हौद भराई, 580 लीटर दूध से भरा जाता था अरघा

श्री काशी विश्वनाथ मंदिर में अब हौद भराई पूजा पर रोक लगा दी गई है। ...