Breaking News

एसबीआई T-20 मीडिया कप: दैनिक जागरण और फ़ोटो जर्नलिस्ट इलेवन के नाम रहा दूसरा दिन

लखनऊ। राजधानी के केडी सिंह बाबू स्टेडियम में ब्रांड इमेज मैनेजमेंट कंपनी कैवल्य कम्युनिकेशन के तत्वाधान में आयोजित एसबीआई टी-20 मीडिया कप में प्रहलाद की तेज पारी और विनोद की घातक गेंदबाजी की बदौलत दैनिक जागरण ने एसबीआई टी-20 मीडिया क्रिकेट टूर्नामेंट में डिजिटल मीडिया को 27 रन से पराजित किया। इसी प्रतियोगिता के दूसरे मुकाबले में फोटो जर्नलिस्ट ने पॉयनियर को दस विकेट से पराजित कर पूरे अंक हासिल किए। आज के मैच में प्रयजोकों की तरफ से मेदांता हॉस्पिटल के श्री आलोक खन्ना और मेक माय ट्रिप के श्री कमलदीप त्रिपाठी ने विशिष्ट अतिथि के रूप में आयोजन की गरिमा बढ़ाई।

कैवल्य कम्युनिकेशन के सीईओ और एसबीआई टी-20 मीडिया कप 2021 टूर्नामेंट के आयोजन सचिव विशाल मिश्र ने बताया कि एसबीआई, शालीमार, पीओसीटी, रेडिको खेतान, फिक्की, मेक माय ट्रिप, ग्रैंड जेबीआर, बालाजी ग्रुप, रेडिएंस, मेदांता, प्योरगानिक्स, मपई, स्टार फ्यूचर के सहयोग से होने वाले इस आयोजन में 12 टीमें हिस्सा ले रही हैं।

सुबह की पाली में खेले गए पहले मुकाबले में दैनिक जागरण ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में चार विकेट पर 132 रन का ठीक ठाक स्कोर बनाया। इस स्कोर में प्रहलाद सिंह ने 51 गेंदों पर 4 चौके से 45 रन की पारी खेली। वहीं रोहित ने 20 रन, सुनील सिंह ने 17 रन और राजीव बाजपेयी ने 15 रन का योगदान दिया। डिजिटल मीडिया की तरफ से सौरभ व हिमांशु ने क्रमशः दो-दो विकेट चटकाये। जवाब में डिजिटल मीडिया की टीम 18.3 ओवर में 105 रन के स्कोर पर ढेर हो गई। अभिषेक ने सबसे ज्यादा 16 रन बनाये। दैनिक जागरण से आलोक व विनोद ने क्रमशः तीन-तीन विकेट चटकाये। प्रहलाद सिंह को शानदार बल्लेबाजी के लिए मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया।

इसी प्रतियोगिता के दूसरे मुकाबले में फोटो जर्नलिस्ट ने पॉयनियर को दस विकेट से पराजित किया। पॉयनियर की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 16.2 ओवर में 70 रन के स्कोर पर ढेर हो गई। फोटो जर्नलिस्ट की तरफ से कायम रजा ने शानदार गेंदबाजी करते हुए चार विकेट चटकाये। जवाब में फोटो जर्नलिस्ट की टीम ने 8.5 ओवर में बगैर किसी नुकसान के लक्ष्य हासिल कर लिया। काशिफ हसन ने नाबाद 42 रन बनाये। शानदार प्रदर्शन के लिए काशिफ हसन को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया।

सोमवार, 15 फरवरी का सुबह की पाली में पहला मुकाबला अमर उजाला और दूरदर्शन-आल इंडिया रेडियो के बीच जबकि दूसरा मुकाबला टाइम्स ऑफ़ इंडिया और पीआर इलेवन के बीच होगा।

About Samar Saleel

Check Also

हम्पी महिला कैंडिडेट्स शतरंज में दूसरे स्थान पर रहीं, टाईब्रेकर में चीनी खिलाड़ी को हराया

भारतीय ग्रैंडमास्टर कोनेरू हम्पी ने संयुक्त रूप से शीर्ष पर काबिज चीन की टी लेइ ...