Breaking News

नूतन ठाकुर ने तोड़ा स्टैण्डर्ड कोविड प्रोटोकॉल, एक्टिविस्ट उर्वशी शर्मा ने सीएम को भेजी शिकायत

लखनऊ। “दो गज दूरी, मास्क है जरूरी”, एक ऐसा सूत्र वाक्य जिसका पालन कराने के लिए देश के प्रधानमंत्री मोदी और यूपी के मुख्यमंत्री दिन-रात एक किये हुए हैं। ऐसा करना जरूरी भी है। अब यूपी की राजधानी लखनऊ से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें जबरिया रिटायर्ड आईपीएस अमिताभ ठाकुर की पत्नी नूतन ठाकुर स्टैण्डर्ड कोविड प्रोटोकॉल का उल्लंघन करती नज़र आ रही हैं। राजधानी लखनऊ की एक्टिविस्ट उर्वशी ने प्रोग्राम के फोटो के प्रमाण के साथ सूबे के सीएम योगी आदित्यनाथ को शिकायत भेजी है और नूतन के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है।

घटना बीती 10 अगस्त की है जिसमें नूतन ठाकुर पत्नी अमिताभ ठाकुर निवासी 5 बटा 426, विराम खंड, गोमतीनगर, लखनऊ ने लखनऊ के गोमतीनगर स्थित होटल रेनेसां में एक सार्वजनिक कार्यक्रम में शिरकत करते समय स्टैण्डर्ड कोविड प्रोटोकॉल, कोरोना गाइडलाइन और “दो गज दूरी, मास्क है जरूरी” सूत्र वाक्य का खुला उल्लंघन किया है।

देखना दिलचस्प होगा कि सत्ता में राजनैतिक मुकाम पाने के लिए विपक्षी राजनैतिक दलों के इशारों पर बीजेपी को घेरने के लिए खोज-खोज कर मुद्दे बनाने वाले अमिताभ ठाकुर का अपनी पत्नी के इस कृत्य पर क्या रुख रहेगा? क्या अमिताभ ठाकुर इस मामले में “ना काहू से दोस्ती, ना काहू से वैर” वाली बात को चरितार्थ करते हुए अपनी पत्नी के खिलाफ आवाज बुलंद करेंगे या “भाई-भतीजाबाद” की कार्यसंस्कृति को पुष्ट करते हुए नूतन को कांग्रेस पार्टी से भीतरखाने नजदीकी बढाने के अपने एजेंडे के क्रम में नूतन द्वारा सार्वजनिक आयोजन में किये गए इस कृत्य पर मौन धारण किये रहेंगे?

अमिताभ ठाकुर ने अभी हाल ही में ‘अधिकार सेना’ बनाई है, जिसमें नूतन ठाकुर भी शामिल हैं। बकौल उर्वशी उन्होंने अमिताभ ठाकुर की अधिकार सेना से सार्वजनिक अपील की है कि सेना अपनी सदस्य नूतन ठाकुर द्वारा महामारी एक्ट, आपदा प्रबंधन अधिनियम, आईपीसी का उल्लंघन करने के इस मामले में बुलंद आवाज उठाकर नूतन के खिलाफ प्रभावी कार्यवाही कराये और अपने गठन की सार्थकता सिद्ध करे।

About Samar Saleel

Check Also

संजय सिंह बोले- पीएम मोदी को सिर्फ अपने दोस्तों की चिंता, देश को नीलाम कर रहे हैं प्रधानमंत्री

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने एक बार फिर प्रधनामंत्री नरेंद्र मोदी ...