Breaking News

गोदरेज एप्लायंसेज ने प्रकृति से प्रेरित एसी और रेफ्रिजरेटर लॉन्च किए

मुंबई (अनिल बेदाग)। गोदरेज ग्रुप (Godrej Group) की प्रमुख कंपनी गोदरेज एंड बॉयस के एक हिस्से गोदरेज एप्लायंसेज ने प्रकृति से प्रेरित वुडन-फिनिश घरेलू उपकरणों की एक नई सीरीज ईऑन वोग लॉन्च की है। एडवांस रेफ्रिजरेटर और एयर कंडीशनर वाली यह सीरीज कला और तकनीक का एक अनूठा मेल है जो आज के जमाने के भारत में उपयोगिता के साथ-साथ घर की सजावट में भी चार चांद लगाती है।

ओट्स ब्रांड सफोला ने चार नए गॉरमेट फ्लेवर्स लॉन्च किए

ब्रांड द्वारा भारतीय घरों में किए गए सर्वेक्षण के अनुसार 70% से अधिक लोगों ने कहा कि उन्हें ऐसे एप्लायंसेस के विकल्प अधिक पसंद आते हैं जो उनके घर की सजावट के लिए भी अच्छे हों। आधे से अधिक लोगों ने कहा कि वे चाहते हैं कि उनके घरों में सबकुछ अच्छे से मेल खाने वाला होना चाहिए।

गोदरेज एप्लायंसेज ने प्रकृति से प्रेरित एसी और रेफ्रिजरेटर लॉन्च किए

नए लॉन्च के बारे में बोलते हुए गोदरेज एप्लायंसेज के बिजनेस हेड और एग्जीक्यूटिव वाइस प्रेसिडेंट कमल नंदी ने कहा, खर्च के लिए बढ़ती आय और आसानी से लोन मिलने को देखते हुए औसतन अब तीस के दशक में लोग अपना घर बना रहे हैं। ऐसे युवा भारतीय उपभोक्ताओं अपने घर की सजावट को लेकर भी बहुत सजग है।

ये मानते हैं कि उनके घर की सजावट में सबकुछ मैचिंग वाला होना चाहिए। यहां तक कि उन्हें रेफ्रिजरेटर और एयर कंडीशनर जैसे एप्लायंसेस भी घर की सजावट के साथ मैच करने वाले चाहिए होते हैं लेकिन ऐसा करने में उन्हें दिक्कत आ रही है।

दलेर मेहंदी के लोकप्रिया गीत “ना ना ना ना ना रे” में लगेगा नया तड़का

दरअसल, आज के जमाने में उपयोगिता के साथ सुंदरता भी खरीद का प्रमुख चालक है। इसी बात को हमने ध्यान में रखा है। गोदरेज एप्लायंसेज के ‘थिंग मेड थॉटफुल’ दर्शन के अनुरूप ब्रांड ने नेचर इंस्पायर्ड, वुड-फिनिश रेंज के एयर कंडीशनर और रेफ्रिजरेटर की अपनी अनूठी पेशकश गोदरेज ईऑन वोग सीरीज के साथ एक बार फिर इस मांग को पूरा करने के लिए इनोवेशन किया है। अन्य प्रीमियम लॉन्च के साथ, ब्रांड का लक्ष्य अपने प्रीमियम सेगमेंट योगदान को 45% से बढ़ाकर 55% करना और एक मजबूत प्रोडक्ट पोर्टफोलियो के साथ समर ग्रोथ को 20% तक बढ़ाना है।

About Samar Saleel

Check Also

“ये काली काली आंखें” के सीक्वल से इंडस्ट्री में मेरा सबसे रोमांचक होगा- ताहिर राज भसीन

मुंबई। नेटफ्लिक्स की हिट सीरीज़ “ये काली काली आंखें” (Yeh Kaali Kaali Aankhen) में मुख्य ...