Breaking News

AJIO ने ऑल स्टार्स सेल का ऐलान किया

• एडिडास द्वारा संचालित और सुपरड्राई द्वारा सह-संचालित AJIO ऑल स्टार्स सेल 1 मार्च 2024 से शुरू होगी।

• श्रद्धा कपूर ने अपनी ऑल-स्टार्स टीम के साथ एन-वोग स्टाइल में वापसी की।

• पूरे भारत में लगभग 19,000 पिन कोडों पर मौजूद ग्राहक, 1.7 मिलियन से ज्यादा क्यूरेटेड फैशन स्टाइल की पेशकश करने वाले 6000+ ब्रांडों में खरीदारी करेंगे; शीर्ष ब्रांडों की खास डील के जरिए 50-90% तक की छूट।

• इस सेल के दौरान शीर्ष खरीदारों को हर 8 घंटे में रोमांचक एवार्ड पाने का मौका मिलेगा, जिनमें 1,09,900 रुपये मूल्य का एप्पल आईफोन 15 512जीबी, 1,49,900 रुपये मूल्य का एप्पल मैकबुक 512जीबी और 1,61,999 रुपये मूल्य का सैमसंग एस23 अल्ट्रा 512जीबी शामिल हैं।

मुंबई। भारत के प्रमुख फैशन ई-टेलर AJIO ने, एडिडास द्वारा संचालित और सुपरड्राई द्वारा सह-संचालित अपने प्रमुख कार्यक्रम ऑल स्टार्स सेल 1 मार्च 2024 से शुरू होने का ऐलान किया है। ग्राहकों को 26 फरवरी 2024 से 6 घंटे की सीमित अवधि के लिए शुरुआती पहुंच प्रदान की गई। AJIO ऑल स्टार्स सेल (एएएसएस) के दौरान, ग्राहक 1.7 मिलियन से ज्यादा क्यूरेटेड फैशन स्टाइलों की पेशकश करने वाले 6000+ ब्रांडों में खरीदारी कर सकते हैं, जो शॉपिंग का एक बेजोड़ अनुभव प्रदान करेंगे।

AJIO ने ऑल स्टार्स सेल का ऐलान किया

इस सेल की घोषणा पर टिप्पणी करते हुए AJIO के सीईओ विनीत नायर ने कहा, “उत्साह चरम पर है क्योंकि हम इस साल की अपनी पहली बड़ी सेल लगाने जा रहे हैं। पिछले कुछ महीनों में, हमने 500 नए ब्रांड जोड़े हैं और अपने कैटलॉग का आकार काफी बढ़ा दिया है।

2024-25 सीजन के लिए 30-32 मिलियन टन गेहूं खरीद का लक्ष्य निर्धारित, सरकार ने दी यह जानकारी

बढ़ती एवरेज बास्केट वैल्यू (एबीवी) और प्रीमियम ब्रांडों की ज्यादा मांग के बल पर, हमें उम्मीद है कि AJIO ऑल स्टार्स सेल के दौरान गैर-महानगरीय शहरों में ज्यादा महंगे प्रीमियम उत्पादों की ओर कदम बढ़ाने का मजबूत रुझान देखने को मिलेगा, जिससे विकास की गति बढ़ेगी। कुल मिलाकर खरीदारी का ठोस इरादा पहले से जारी रफ्तार को और तेज करेगा, क्योंकि भारत इस सीजन में फैशन के सबसे बड़े ब्रांडों की शॉपिंग करने के लिए उत्सुक है।

ग्राहक भारी बचत कर सकते हैं तथा आईसीआईसीआई क्रेडिट व डेबिट कार्ड का उपयोग करने पर 10% तक की अतिरिक्त तत्काल छूट के साथ, तमाम शीर्ष ब्रांडों और श्रेणियों में 50-90% तक की छूट पा सकते हैं। एडिडास, सुपरड्राई, नाइकी, प्यूमा, जीएपी, एसिक्स, यूएसपीए, न्यू बैलेंस, अंडर आर्मर, स्टीव मैडेन, टॉमी हिलफिगर, डीजल, केल्विन क्लेन, माइकल कोर्स, बॉस, लेवीज, मार्क्स एंड स्पेंसर, अरमानी एक्सचेंज, रितु कुमार, एमयूजीआई, एसएएम, बुडा जीन्स कंपनी, फायर रोज, पोर्टिको, कैसियो, लैक्मे, मेबेलिन और कई अन्य ब्रांडों पर रोमांचक डील उपलब्ध हैं।

AJIO ने ऑल स्टार्स सेल का ऐलान किया

एएएसएस अपने साथ 500 नए ब्रांड जोड़ लेने के दम पर, समूचे भारत में 19,000+ पिन कोडों पर रहने वाले ग्राहकों को फैशन, लाइफस्टाइल, घर की सजावट, जूलरी, सौंदर्य और व्यक्तिगत देखभाल जैसी तमाम श्रेणियों में, बेहतरीन सौदों और पेशकशों के माध्यम से खास अंतरराष्ट्रीय ब्रांडों, मालिकाना लेबलों और घरेलू ब्रांडों के विशाल कलेक्शन से खरीदारी करते हुए देखेगी।

‘विधानसभा में लगे पाकिस्तान समर्थक नारों की हो NIA जांच’, कर्नाटक के पूर्व सीएम बोम्मई ने की मांग

About Samar Saleel

Check Also

सीएमएस अशरफाबाद कैम्पस द्वारा ‘ओपेन डे समारोह’ का भव्य आयोजन

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल अशरफाबाद कैम्पस द्वारा विद्यालय प्रांगण में आयोजित ‘ओपेन डे एवं पैरेन्ट्स ओरिएन्टेशन ...