Breaking News

OMG: झोपड़ी में गुजर-बसर करता है ये मजदूर, बिजली का बिल आया 46 लाख

यूपी के बागपत जिले में रहने वाला ये शख्स एक झोपड़ी में जिंदगी काट रहा है, जहां रोशनी के लिए सिर्फ एक बल्ब जलाता है। लेकिन जब बिजली विभाग ने उसके एक बल्ब का बिल भेजा तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। आप भी यह जानकर हैरान होंगे बिजली विभाग ने उसे 46 लाख रुपये का बिल भेजा है। इतना ही नहीं, बिल ना जमा करने पर विभाग ने उसकी झोपड़ी का बिजली कनेक्शन भी काट दिया।

जब इस मामले की शिकायत उच्च अधिकारियों से की गई तो उन्होंने इसे लिपिकीय त्रुटि मानते हुए बिलिंग क्लर्क को सस्पेंड कर दिया। इसके अलावा सब डिविजनल ऑफिसर को भी नोटिस भेजकर स्पष्टीकरण मांगा गया है। मामला बागपत के बरनावां गांव का है। एक बल्ब वाली झोपड़ी में गुजर-बसर करने वाले दैनिक मजदूर यशपाल को अपना बिजली का बिल देखकर झटका लगा।

Loading...

यशपाल ने बताया, ‘मैंने दो साल सौभाग्य योजना के तहत बिजली कनेक्शन लिया था जिसमें एक किलोवॉट बिजली मुफ्त थी लेकिन 46 लाख रुपये का बिजली देखकर मैं हैरान रह गया।’ उन्होंने बताया, ‘यहां तक कि मैं बिजली अधिकारियों के पास भी गया लेकिन मामले में कोई कार्रवाई नहीं हुई। उन्होंने मेरा बिजली कनेक्शन काट दिया।

इसके बाद जब मैंने उच्च अधिकारियों के सामने मामले को रखा तब उन्होंने दोबारा कनेक्शन लगाया।’ पीवीवीएनएल के एमडी अरविंद बंगारी ने कहा, ‘बिलिंग क्लर्क देवेंद्र सिंह को सस्पेंड कर दिया गया है और मामले में लापरवाही के लिए सब डिविजनल अधिकारी को नोटिस भेजा गया है।’

Loading...

About Aditya Jaiswal

Check Also

महिला को प्रेम प्रसंग में झांसा देकर युवक बेंगलुरु भगा ले गया, आठ साल बाद महिला लौटी तो हुआ खुलासा

गोपीकांदर की महिला को प्रेम प्रसंग में झांसा देकर युवक बेंगलुरु भगा ले गया। इसके ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *