Breaking News

बिधूना में किशनी रोड पर किराया मांगने पर दबंगों ने चालक, परिचालक व सवारियों के साथ की मारपीट

• सवारी ने रुपये व चैन छीनने का लगाया आरोप

औरैया। बिधूना से किशनी जा रही एक प्राइवेट बस के परिचालक को किराया मांगने पर कुछ दबंगों ने लाठी-डंडों से मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। मारपीट देख सवारियों ने रोकने का प्रयास किया तो युवक चालक व सवारियों के साथ मारपीट करने लगे।

किराया मांगने पर दबंगों ने चालक से मारपीट

मारपीट की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी। घटना से बस में सवार यात्रियों में अफरा-तफरी मच गयी। बस में सवार एक महिला यात्री ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस ने मौके पर जाकर घटना की जानकारी की। घायल सवारी को इलाज के लिये सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया है।

कांशीराम के जन्मदिन पर मायावती का बड़ा बयान, कहा सत्ता की मास्टर चाबी हासिल करना..

जानकारी के अनुसार बुधवार को बिधूना-किशनी मार्ग पर चलने वाली प्राइवेट बस संख्या यूपी 75-9179 बुधवार की शाम 4ः20 का नंबर लेकर चालक विष्णु और परिचालक अनिल कुमार निवासी कुकरकाट किशनी के लिए जा रहे थे। बस में बैठी सवारियों से परिचालक किराया ले रहा था, तभी बिधूना से भटौली जा रहे कुछ दबंग 15 से 20 सवारियों से किराया मांगने को लेकर परिचालक अनिल कुमार के साथ मारपीट करने लगे।

किराया मांगने पर दबंगों ने चालक से मारपीट

मारपीट देख बस चालक विष्णु व सवारी रविन्द्र सिंह पुत्र सुघर सिंह निवासी हरचंदापुर थाना एरवाकटरा बीच बचाओ करने लगे। मारपीट कर रहे युवकों ने रविंद्र सिंह के साथ मारपीट करते हुए गले में पड़ी सोने की चैन व जेब से 5 हजार रुपया छीन लिए।

विदेश से मेडिकल की डिग्री लेने वालों के लिए बड़ी खबर, भारत में आकर करना होगा ऐसा..

आरोप है कि इस दौरान दबंगों ने बस से उतार कर लाठी-डंडों से परिचालक व सवारी की जमकर मारपीट कर दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गये। परिचालक व सवारी के साथ दबंगों द्वारा की गई मारपीट को लेकर सवारियों में अफरा-तफरी मच गई। तभी एक जागरूक महिला यात्री ने इस घटना की जानकारी को बिधूना कोतवाली पुलिस दी।

किराया मांगने पर दबंगों ने चालक से मारपीट

जिसके बाद पुलिस कोतवाली प्रभारी जितेंद्र कुमार शर्मा द्वारा तत्काल मौके पर पुलिस फोर्स भेजकर घटना की जांच कराई गई। कहा के पीड़ित परिचालक सवारी की तहरीर के आधार पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर दोषी लोगों के विरुद्ध कठोर कार्रवाई की जाएगी। बस में सफर कर रही सवारियों को किसी अन्य बस से गंतव्य की ओर रवाना किया गया।

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन

About Samar Saleel

Check Also

यह भारतीय कला का आत्मसम्मान विहीन दौर है- अशोक भौमिक

लखनऊ। जन संस्कृति मंच की ओर से लेखक और पत्रकार अनिल सिन्हा के स्मृति दिवस ...