Breaking News

दुल्हनिया को देखते ही स्टेज पर बेकाबू हुआ दूल्हा करने लगा …जमकर हो रहा वायरल वीडियो

जब भी कोई शादी करने का प्लान बनाता है तो वह अपने पार्नटर की तलाश ऐसे करता है जैसे उसे दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की या हैंडसम लड़का मिले. हालांकि, हर शख्स का देखने का नजरिया अलग होता है और वह अपनी पसंद का पार्टनर खोजता है. अगर किसी के जीवन में ऐसा संभव होता है तो उसके खुशी का ठिकाना नहीं होता.

शादी वाले दिन दूल्हा-दुल्हन एक-दूसरे को देखकर बेहद खुश होते हैं, क्योंकि उस दिन वह पूरे जीवनभर के लिए साथ होने वाले होते हैं. दुल्हन जहां अपनी शादी में बेहद ही खूबसूरत दिखना चाहती है, वहीं दूल्हा भी उसे देखने के बाद बेताब होता है. जैसे ही दूल्हा अपनी दुल्हनिया को देखता है तो दिल बाग-बाग हो जाता है.

कुछ ऐसा ही सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले वीडियो में देखने को मिला, जब एक दूल्हा शादी वाले दिन स्टेज पर अपनी दुल्हन का घूंघट हटाकर देखता है. इंटरनेट पर वायरल होने वाले वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा अपनी दुल्हन का स्टेज पर आने का बेसब्री से इंतजार करता रहता है. दुल्हन जैसे ही स्टेज पर आती है तो दूल्हे के चेहरे पर अलग ही स्माइल देखने को मिलती है. उसका चेहरा ही सबकुछ बयां कर रहा होता है कि वह अपनी शादी को लेकर कितना खुश है. दुल्हन ने सफेद रंग का खूबसूरत गाउन पहन रखा है, जबकि दूल्हे ने टक्सीडो पहना हुआ था

दूल्हे ने जैसे ही अपनी दुल्हन के चेहरे से घूंघट हटाया तो वह खुशी के मारे इधर-उधर उछलने लगा, जैसे उसकी मन मांगी मुराद पूरी हो गई हो. दूल्हा अपने आप पर काबू नहीं रख पाया और खुशी के मारे सभी मेहमानों के सामने जमकर उछलने लगा. इंस्टाग्राम पर garrysandhu_fan_club नाम के अकाउंट द्वारा यह वीडियो जैसे ही अपलोड किया गया, इसे लोगों ने खूब पसंद किया. इस वीडियो को करीब आठ लाख 44 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया, जबकि करीब दो करोड़ बार इसे देखा जा चुका है. इस वीडियो पर कई अन्य यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी.

About News Room lko

Check Also

शादी वाले दिन दूल्हा हुआ गिरफ्तार, एटीएम चोरी के दौरान रंगे हाथों पकड़ा गया

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें फिरोजाबाद जनपद की कोतवाली उत्तर पुलिस ने एक ...