Breaking News

अंबोली पुलिस ने राखी सावंत को किया गिरफ्तार, जाने क्या है मामला

राखी सावंत को अंबोली पुलिस ने गिरफ्तार किया है। राखी सावंत के खिलाफ एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने मामला दर्ज कराया था, इसी मामले में राखी सावंत को गिरफ्तार किया गया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, राखी 19 जनवरी को दोपहर 3 बजे अपनी डांस एकेडमी लॉन्च करने वाली थीं, जिसमें वह अपने पति आदिल दुर्रानी के साथ पार्टनरशिप कर रही हैं। लेकिन, उसी दिन उन्हें अंबोली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

राखी सावंत (Rakhi Sawant) को हिरासत में लिए जाने की जानकारी शर्लिन चोपड़ा ने ट्विटर पर शेयर की। उन्होंने ट्वीट किया, “अंबोली पुलिस ने FIR संख्या 883/2022 के संबंध में राखी सावंत को गिरफ्तार किया है। कल राखी सावंत के एबीए 1870/2022 को मुंबई सेशन कोर्ट ने खारिज कर दिया था”

बता दें कि पिछले साल राखी सावंत ने #MeToo आरोपी साजिद खान के खिलाफ अपने बयान के लिए शर्लिन चोपड़ा की जमकर खिंचाई की थी। 29 अक्टूबर को साजिद खान के खिलाफ अपना बयान दर्ज कराने के बाद, शर्लिन ने मीडिया से बात की थी।

इसके बाद राखी सावंत ने साजिद का बचाव किया था और उसने शर्लिन को उनके बयान के लिए फटकार लगाई थी। पैपराजी से बात करते हुए राखी ने कहा कि पुलिस जानती है कि किस शिकायत में दम है और किसमें नहीं। बाद में शर्लिन ने राखी के खिलाफ कथित मानहानि का मामला दर्ज कराया था।

About News Room lko

Check Also

सलमान खान के बाद तीसरे किंग का जुड़ा पठान फिल्म से नाता, मां का रोल निभाने वाली बहन

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें पठान ने पहले ही दिन 100 करोड़ से ...