Breaking News

Tecno Phantom X2 Series के बाद टेक्नो ने लॉन्च किया ये नया स्मार्टफोन

भारत में स्मार्टफोन निर्माता टेक्नो ने अपना फैंटम एक्स 2 सीरीज (Tecno Phantom X2 Series) लॉन्च करने के बाद एक नया स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। अपने एंट्री-लेवल सेगमेंट पर ध्यान केंद्रित करने के लिए कंपनी भारत में अगला स्मार्टफोन टेक्नो स्पार्क गो 2023 (Tecno Spark Go 2023) पेश करने की तैयारी में है। लॉन्च से पहले ही फोन के बारे में जानकारी सामने आ गई है।

टेक्नो स्पार्क गो 2023 की एक नई रिपोर्ट सामने आई है जिसमें स्पेसिफिकेशन्स, डिजाइन और कीमत का खुलासा किया गया है। आइए टेक्नो स्पार्क गो 2023 की लीक जानकारी जानते हैं।

Tecno Spark Go 2023 Launch Date Price India

एक रिपोर्ट के अनुसार टेक्नो स्पार्क गो 2023 की कीमत 3GB RAM + 32GB स्टोरेज वैरिएंट के लिए 6,999 रुपये होगी। यह फोन की खास लॉन्च कीमत होगी। यह तीन रंग विकल्पों में आएगा, जो ब्लैक, पर्पल और ग्रीन दिखाई देते हैं। लॉन्च की बात करें तो अभी तक इसके बारे में कोई खुलासा नहीं हुआ है। हालांकि, उम्मीद की जा रही है कि फोन इसी महीने आधिकारिक तौर पर पेश हो सकता है।

उपलब्धता की बात करें तो टेक्नो स्पार्क गो 2023 को अमेजन के जरिए खरीदा जा सकता है। इसके अलावा अन्य ऑफलाइन रिटेल स्टोर्स पर भी उपलब्ध हो सकता है।

Tecno Spark Go 2023 Specifications

टेक्नो स्पार्क गो 2023 के लाइव इमेज के मुताबिक डिवाइस में वाटर-ड्रॉप नॉच पैनल है। इसमें 6.55 इंच का एचडी + रिज़ॉल्यूशन वाला डिस्प्ले है। फोन के पीछे चौकोर आकार का कैमरा आइलैंड है जिसमें दो सेंसर दिए गए हैं। इसमें मुख्य लेंस 13MP AI कैमरा होगा और सेकेंडरी लेंस एक सहायक सेंसर होने की उम्मीद है। सेल्फी लेने के लिए इसमें 5MP का फ्रंट कैमरा होगा।

अन्य खासियत की बात करें तो ये फोन मीडियाटेक हेलियो A22 SoC द्वारा संचालित होगा, जो एक एंट्री-लेवल चिपसेट है। इसमें 3GB रैम और 32GB स्टोरेज हो सकता है। इसमें 5000 एमएएच की बैटरी होने की उम्मीद है।

About News Room lko

Check Also

जियो ने नॉर्थ ईस्ट सर्कल के सभी छह राज्यों में एकसाथ ट्रू 5जी लॉन्च किया

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें नई दिल्ली। उत्तर पूर्व में चीनी सीमा पर रिलायंस ...