Breaking News

संदीप सिंह ने दिया मंत्रीपद से इस्तीफा भूपेंद्र हुड्डा ने कहा- निष्पक्ष होनी चाहिए…

हरियाणा के खेल मंत्री संदीप सिंह ने अपने मंत्रीपद से इस्तीफा दे दिया है। संदीप सिंह पर एक महिला कोच ने रेप का आरोप लगाया था। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच पड़ताल में जुट गई है। संदीप सिंह के इस्तीफा देने के बाद हरियाणा के नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र हुड्डा ने कहा कि संदीप ने इस्तीफा दे दिया है और अब इसकी निष्पक्ष जांच होनी चाहिए।

दिनदहाड़े रची महिला को किडनैप करने की कोशिश घटनास्थल से भागे बदमाश

हरियाणा की एक महिला कोच ने 30 दिसंबर को हरियाणा के खेल मंत्री के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। चंडीगढ़ डीएसपी राम गोपाल ने कहा कि शिकायत के आधार पर उनके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। इसकी जांच की जा रही है और हम निष्पक्ष जांच करेंगे।

बेहतर हुईं जिला स्तरीय अस्पतालों की सेवाएं, मिला कायाकल्प अवार्ड

संदीप सिंह के खिलाफ यौन उत्पीड़न की शिकायत दर्ज कराने वाली महिला कोच ने अंबाला में गृह मंत्री अनिल विज से मुलाकात की। शिकायतकर्ता ने बताया कि उन्होंने (संदीप सिंह) मुझे शारीरिक और मानसिक रूप से परेशान किया। पहले तो मैंने उससे बचने की कोशिश की लेकिन उसने मुझे परेशान करना जारी रखा। मुझे उम्मीद है कि कार्रवाई की जाएगी।

महिला कोच द्वारा सिंह पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने के बाद हरियाणा के मंत्री संदीप सिंह का कहना है कि वह खेल विभाग की जिम्मेदारी मुख्यमंत्री को सौंप रहे हैं। उन्होंने कहा कि मेरी छवि खराब करने की कोशिश की जा रही है। मुझे उम्मीद है कि मुझ पर लगाए गए झूठे आरोपों की गहन जांच होगी। जांच रिपोर्ट आने तक खेल विभाग की जिम्मेदारी सीएम को सौंपता हूं।

बता दें कि हरियाणा के खेल मंत्री संदीप सिंह पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली एक महिला कोच की शिकायत के बाद उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। आईपीसी की धारा 354, 354ए, 354बी, 342 और 506 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

About News Room lko

Check Also

भाषा विवि में हुआ पांच दिवसीय रोवर्स-रेंजर प्रशिक्षण शिविर का समापन

लखनऊ। ख़्वाजा मुईनुद्दीन चिश्ती भाषा विश्विद्यालय सीतापुर-हरदोई बाईपास में रोवर्स-रेंजर्स का पांच दिवसीय प्रशिक्षण शिविर ...